WATCH: सटीक यॉर्कर और बल्लेबाज बोल्ड, इस गेंद को देखकर आपको भी याद आ जाएंगे मलिंगा!
Advertisement
trendingNow11683465

WATCH: सटीक यॉर्कर और बल्लेबाज बोल्ड, इस गेंद को देखकर आपको भी याद आ जाएंगे मलिंगा!

MI vs CSK: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल-2023 के मुकाबले के दौरान फैंस को अचानक यॉर्कर स्पेशलिस्ट लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की याद आ गई. इसकी वजह एक गेंद और गेंदबाज है, जिसकी सटीक यॉर्कर ने बल्लेबाज को हक्का-बक्का करते हुए बोल्ड कर दिया.

patheerana bowled wadhera

CSK vs MI, Yorker like Lasith Malinga: धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रही मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians) के बल्लेबाज शनिवार को आईपीएल-2023 के मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए. चेन्नई सुपर किंग्स के सामने मुंबई टीम 8 विकेट खोकर 139 रन ही बना पाई. इसी बीच एक गेंद को देखकर दिग्गज पेसर और यॉर्कर किंग लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की याद आ गई. 

कुछ खास नहीं कर पाए मुंबई के बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज आईपीएल-2023 के मुकाबले में शनिवार को कुछ खास नहीं कर पाए. टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 139 रन बनाए. युवा बल्लेबाज नेहल वढेरा ने सबसे ज्यादा 64 रनों का योगदान दिया. अगर नेहल ना होते तो शायद टीम की हालत और खराब होती. उन्होंने 51 गेंदों की अपनी पारी में 8 चौके और एक छक्का जड़ा.  

उड़ गई गिल्लियां

पारी के 18वें ओवर के लिए सीएसके के कप्तान धोनी ने गेंद पेसर मथीशा पथिराना को सौंपी. पथिराना ने ओवर की तीसरी गेंद पर सटीक यॉर्कर फेंकते हुए नेहल वढेरा को बोल्ड कर दिया. ये गेंद बिलकुल ऐसी थी, जिसे देखकर लसिथ मलिंगा की याद आ गई. दरअसल, इसका बड़ा कारण पथिराना का गेंदबाजी एक्शन भी है. वह बिलकुल मलिंगा की तरह एक्शन से गेंदबाजी करते हैं. वढेरा ने इस मैच में मुंबई के लिए सबसे ज्यादा 64 रन बनाए. पथिराना ने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए. दीपक चाहर और तुषार देशपांडे को 2-2 विकेट मिले.

धोनी के पास कहां से आ गए मलिंगा!

पथिराना की इस गेंद की अब हर जगह तारीफ हो रही है. इतना ही नहीं, लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि धोनी के पास ये मलिंगा कहां से आ गए. मलिंगा ने अपने आईपीएल करियर के आखिरी हिस्से में मुंबई इंडियंस का ही प्रतिनिधित्व किया. उन्होंने अकेले दम पर कई मैचों में मुंबई को जीत भी दिलाई.

जरूर पढ़ें

रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, फैंस का भी टूट गया सब्र!
अर्जुन तेंदुलकर से अचानक क्या हो गई दुश्मनी? कप्तान रोहित की जुबां पर आ गई दिल की बात!

 

Trending news