Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर से अचानक क्या हो गई दुश्मनी? कप्तान रोहित की जुबां पर आ गई दिल की बात!
Advertisement
trendingNow11683295

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर से अचानक क्या हो गई दुश्मनी? कप्तान रोहित की जुबां पर आ गई दिल की बात!

धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) का 49वां मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलने उतरी. उसके सामने 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स है.

arjun tendulkar

Arjun Tendulkar, Mumbai Indians Team: धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) का 49वां मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलने उतरी. उसके सामने 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स है. इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और मुंबई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस बीच एक स्टार खिलाड़ी अपने मौके का इंतजार ही करता रह गया, जिसका नाम है- अर्जुन तेंदुलकर.

अर्जुन तेंदुलकर को नहीं मिला मौका

युवा पेसर अर्जुन तेंदुलकर को चेन्नई के खिलाफ शनिवार को मैच के लिए भी प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया गया. कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस हारने के बाद ये जानकारी दी. टीम में हालांकि 2 बदलाव किए गए, लेकिन अर्जुन इंतजार ही करते रहे कि शीट पर उनका नाम भी रहता. इससे पहले मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ भी रोहित ने अर्जुन को नहीं उतारा था. दिलचस्प है कि अर्जुन को इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर भी नहीं रखा गया है.

रोहित ने दिया ये बयान

रोहित शर्मा ने टॉस हारने के बाद अर्जुन पर तो बात नहीं की, लेकिन उन्होंने प्लेइंग-11 में दो बदलावों के बारे में जानकारी दी. इस मैच के लिए तिलक वर्मा और कुमार कार्तिकेय को बाहर किया गया है जबकि ट्रिस्टन स्टब्स और राघव गोयल को मौका मिला. रोहित ने कहा, 'अभी तक सब अच्छा चल रहा है. कुछ अच्छे मैच हुए. बस हमें यही गति जारी रखनी है. (आगे के सफर को लेकर) कुछ चिंता है, लेकिन हमने अच्छा प्रदर्शन शुरू कर दिया है. सही खिलाड़ी और सही संयोजन खोजना चुनौतीपूर्ण रहा है. हम अपनी ताकत और खिलाड़ियों को जानते हैं जो इसमें फिट हो सकते हैं.'

अभी तक खेले हैं सीजन में 4 मैच

रोहित ने साफ कर दिया है कि टीम संयोजन को लेकर चुनौती देखने को मिली है. उन्होंने साथ ही कहा कि वह टीम की ताकत और खिलाड़ियों को जानते हैं, जो प्लेइंग-11 में फिट हो सकते हैं. वहीं, मुंबई टीम में पेसर जोफ्रा आर्चर फिट हैं. उनके अलावा अरशद खान, आकाश मधवाल और कैमरन ग्रीन भी टीम में हैं. इसी के चलते अर्जुन को मौका नहीं मिल पा रहा है. वह मौजूदा सीजन में 4 मैच अभी तक खेल पाए हैं. इस दौरान उन्होंने 3 विकेट लिए. उन्हें 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में खरीदा गया था.

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग-11): ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना और महेश थीक्षणा.

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग-11): रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, नेहल वढेरा, पीयूष चावला, जोफ्रा आर्चर, आकाश मधवाल और अरशद खान.

Trending news