रियाल मैड्रिड के खिलाफ प्रतिस्पर्धी मैच से वापसी करेंगे सुआरेज
Advertisement

रियाल मैड्रिड के खिलाफ प्रतिस्पर्धी मैच से वापसी करेंगे सुआरेज

उरूग्वे के स्टार स्ट्राइकर लुईस सुआरेज 122 दिन के प्रतिबंध के बाद अब फिर से प्रतिस्पर्धी मैच में खेलने को तैयार हैं और यह बार्सिलोना और रियाल मैड्रिड के बीच शनिवार को सैंटियागो बर्नाब्यू में होने वाला मैच होगा जो विश्व फुटबाल के बड़े मुकाबलों में से एक होगा।

रियाल मैड्रिड के खिलाफ प्रतिस्पर्धी मैच से वापसी करेंगे सुआरेज

मैड्रिड : उरूग्वे के स्टार स्ट्राइकर लुईस सुआरेज 122 दिन के प्रतिबंध के बाद अब फिर से प्रतिस्पर्धी मैच में खेलने को तैयार हैं और यह बार्सिलोना और रियाल मैड्रिड के बीच शनिवार को सैंटियागो बर्नाब्यू में होने वाला मैच होगा जो विश्व फुटबाल के बड़े मुकाबलों में से एक होगा।

सुआरेज ने जून में फीफा विश्व कप मैच के दौरान इटली के जार्जियो चिलिनी के कंधे पर दांत से काटा था, जिसके बाद उन पर यह प्रतिबंध लगा था।

पूरी दुनिया के कमेंटेटरों ने सुआरेज की काफी आलोचना की थी और यह दांत से काटने की घटना उसका तीसरा अपराध था जिससे फीफा ने उन पर चार महीने का प्रतिबंध लगा दिया था।

बार्सिलोना की टीम स्टार और फार्म में चल रहे फारवर्ड खिलाड़ियों के साथ है, जिसमें चार बार का ‘वर्ल्ड प्लेयर आफ द ईयर’ लियोनल मेस्सी और ब्राजीली कप्तान नेमार शामिल हैं। सुआरेज इनके साथ मिलकर रियाल मैड्रिड को हराने की कोशिश करेंगे।

सुआरेज ने हाल में स्वीकार किया था कि उन्हें डर था कि इस प्रतिबंध का असर उनके लिवरपूल छोड़कर बार्सिलोना क्लब से जुड़ने का स्वप्निल कदम पर पड़ेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

उन्होंने कहा,‘मैं डरा हुआ था कि वे इस घटना के फलस्वरूप इस करार को खत्म कर देंगे। मैं जानता था कि ऐसा हो सकता था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और क्लब ने मुझ पर भरोसा रखा।’

Trending news