मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया को श्रीलंका सीरीज जीतने पर दी बधाई, फिर हो गए ट्रोल
Advertisement

मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया को श्रीलंका सीरीज जीतने पर दी बधाई, फिर हो गए ट्रोल

टीम इंडिया की इस अभूतपूर्व उपलब्धि पर दिग्‍गज क्रिकेटरों ने विराट कोहली एंड कंपनी को बधाई दी. सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर तो तीन घंटों के भीतर 13 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स आ गए.

मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया को दी बधाई

नई दिल्ली : भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का बोलबाला देखने को मिला. पहले टेस्ट में 304 रनों से जीत दर्ज करने के बाद भारत ने अगला टेस्ट मैच एक पारी और 53 रनों से जीता, तो वहीं तीसरे टेस्ट में भी भारत ने श्रीलंका को फॉलोऑन खेलने पर मजबूर कर दिया है और टीम की जीत लगभग पक्की नजर आ रही है. इसके साथ ही विराट कोहली भारत के ऐसे पहले कप्तान बन गए हैं जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने विदेशी धरती पर लगातार 2 बार विरोधी टीम को फॉलोऑन खेलने पर मजबूर किया है. कोहली से पहले आज तक कोई भी भारतीय कप्तान विदेशी दौरे पर इस कारनामे को अंजाम नहीं दे सका था. 

  1. विराट कोहली ने रचा भारतीय टेस्ट क्रिकेट का इतिहास
  2. विदेशी धरती पर पहली बार किया क्लीन स्वीप
  3. क्रिकेट दिग्गजों ने दी टीम इंडिया को बधाई 

टीम इंडिया की इस अभूतपूर्व उपलब्धि पर दिग्‍गज क्रिकेटरों ने विराट कोहली एंड कंपनी को बधाई दी. सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर तो तीन घंटों के भीतर 13 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स आ गए. सचिन के अलावा और कई क्रिकेटरों ने भी टीम इंडिया को बधाई दी, लेकिन मोहम्मद कैफ की बधाई पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. 

कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा- श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने पर टीम इंडिया को बधाई. सीरीज एक तरफा रही, भारत ने कभी एक इंच भी श्रीलंका को नहीं दिया. 

बता दें कि इससे पहले भी इस श्रीलंका दौरे पर चल रही टेस्ट सीरीज पर कैफ ने एक ट्वीट किया था. जिसके बाद भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. कैफ ने लिखा था- मैच है या मजाक. कोई प्रतिस्पर्धा ही नहीं है. 

कैफ के इन ट्वीट्स के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. हालांकि, कुछ लोगों ने कैफ की हां में हां भी मिलाई.

तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने क्लीन स्वीप की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए हैं. मैच के दूसरे दिन भारत ने मैच में अपना शिकंजा कस दिया और टीम इंडिया क्लीन स्वीप से सिर्फ 9 विकेट दूर है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंक का स्कोर 19/1 हो गया है और क्रीज पर दिमुथ करुणारत्ने (12), मलिंडा पुष्पकुमारा (0) रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं. भारतीय टीम सीरीज में लगातार दूसरी बार एक पारी से जीतती हुई नजर आ रही है. भारत के पहली पारी के आधार पर श्रीलंका अभी भी 333 रन पीछे है. दूसरी पारी में भारत की तरफ से उमेश यादव को 1 विकेट मिला.

Trending news