अगले छह हफ्तों में अपने भविष्य पर फैसला करेंगे नेहरा
Advertisement
trendingNow1266347

अगले छह हफ्तों में अपने भविष्य पर फैसला करेंगे नेहरा

चार दिवसीय प्रारूप से खुद को अलग करने वाले पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने आज कहा कि वह अपने क्रिकेट भविष्य पर फैसला अगले छह से आठ हफ्ते में लेंगे।

अगले छह हफ्तों में अपने भविष्य पर फैसला करेंगे नेहरा

नई दिल्ली : चार दिवसीय प्रारूप से खुद को अलग करने वाले पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने आज कहा कि वह अपने क्रिकेट भविष्य पर फैसला अगले छह से आठ हफ्ते में लेंगे।

नोएडा में इंडस वैली पब्लिक स्कूल में ‘आशीष नेहरा क्रिकेट अकादमी’ के लांच के इतर नेहरा ने कहा, ‘मैं दिवसीय क्रिकेट नहीं खेल रहा लेकिन मैं दिल्ली के लिए टी20 और वनडे क्रिकेट खेलने के लिए उपलब्ध रहूंगा। मैंने अब तक किसी अन्य राज्य के लिए खेलने के बारे में नहीं सोचा है, हालांकि इंग्लैंड से लौटने के बाद से मुझे दो से तीन फोन आ चुके हैं। मैं मैदान के अंदर और बाहर अपने भविष्य पर फैसला अगले छह से आठ हफ्तों में करूंगा।’ 

अकादमी खोलने के संदर्भ में नेहरा ने कहा कि उन्हें गेंदबाजी कोच बनने में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मुझे युवाओं से बात करना पसंद है और मैंने पिछले 20 साल में जो सीखा है उसे वापस देना चाहता हूं। मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं तो एंयरकंडीशन कमरे में बैठकर काम करे। मैं काम में विश्वास करता हूं, बातों में नहीं।’ नेहरा ने कहा कि वह अंडर 16 और अंडर 19 स्तर पर भी गेंदबाजी कोच के पद के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैदान पर कोई भी भूमिका मिले मैं कभी ना नहीं कहूंगा। इसलिए मैं गेंदबाजी कोच के लिए ना नहीं कहूंगा फिर चाहे यह अंडर 16, अंडर 19 स्तर पर ही क्यों नहीं हो लेकिन देखते हैं क्या होता है। मैं अब भी सक्रिय किकेट खेल रहा हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि यहां से मैं कहां जाऊंगा लेकिन निश्चित तौर पर यह मेरे दिगाम में है।’

Trending news