पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, चोर निकला बॉक्सर, इटली में महिला प्लेयर के उड़ा दिए पैसे
Advertisement
trendingNow12143617

पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, चोर निकला बॉक्सर, इटली में महिला प्लेयर के उड़ा दिए पैसे

पाकिस्तान का एक मुक्केबाज अपने साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराने के बाद इटली में गायब हो गया है.  पाकिस्तान अमैच्योर मुक्केबाजी महासंघ ने मंगलवार को यह खुलासा किया. जोहेब रशीद ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में भाग लेने इटली गया था.

पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती, चोर निकला बॉक्सर, इटली में महिला प्लेयर के उड़ा दिए पैसे

Pakistan Zohaib Rasheed: पाकिस्तान का एक मुक्केबाज अपने साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराने के बाद इटली में गायब हो गया है.  पाकिस्तान अमैच्योर मुक्केबाजी महासंघ ने मंगलवार को यह खुलासा किया. जोहेब रशीद ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में भाग लेने इटली गया था. महासंघ के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि उन्होंने इटली में पाकिस्तान दूतावास को इसकी जानकारी दी और मामले की पुलिस रिपोर्ट भी की है.

एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में जीता था कांस्य

राष्ट्रीय महासंघ के सचिव कर्नल नसीर अहमद ने कहा, ''जोहेब रशीद की यह हरकत महासंघ और देश के लिये बहुत शर्मनाक है. वह वहां ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में भाग ले रही पांच सदस्यीय टीम का हिस्सा था.'' जोहेब ने पिछले साल एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीता था.

चोरी के बाद होटल से हुआ गायब

नासिर ने बताया कि महिला मुक्केबाज लौरा इकराम अभ्यास के लिये गई थी और जोहेब ने उसके कमरे की चाबी फ्रंट डेस्क से लेकर उसके पर्स से विदेशी मुद्रा निकाल ली. इसके बाद वह होटल से गायब ही हो गया. उन्होंने बताया, ''पुलिस को सूचना दे दी गई है और उसकी तलाश की जा रही है लेकिन वह किसी के संपर्क में नहीं है.'' यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी विदेश जाकर यूं गायब हुआ हो.

प्रतिबंधों का करना पड़ेगा सामना
मुक्केबाजी महासंघ से शिकायत मिलने के बाद अब रोम में पाकिस्तानी दूतावास द्वारा मामले की जांच की जा रही है. दूतावास की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि रशीद को पाकिस्तान भेजा जा सकता है. मुक्केबाज को आगे चलकर देश के मुक्केबाजी संघ से प्रतिबंधों का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा न्यायिक कार्रवाई भी हो सकती है. ओलंपिक में अब छह महीने से कम समय है. कई इवेंट्स के लिए क्वालिफिकेशन प्रोसेस समाप्त होने वाले हैं. रशीदपाकिस्तान के उभरते हुए सितारे हैं. उन्होंने अपनी हरकत से देश का नाम खराब किया है. उन्हें इसके भारी परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं.

 

Trending news