रोहित शर्मा ने लसिथ मलिंगा से की केदार जाधव की तुलना
Advertisement

रोहित शर्मा ने लसिथ मलिंगा से की केदार जाधव की तुलना

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें भारतीय ऑल राउंडर केदार जाधव की तुलना श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने की. 

रोहित शर्मा ने की लसिथ मलिंगा की खिंचाई

नई दिल्ली : भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें भारतीय ऑल राउंडर केदार जाधव की तुलना श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने की. 

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दिया गया था. कप्तान विराट कोहली ने एक बयान में कहा था कि रोहित की हाल ही में हिप सर्जरी हुई है. ऐसे में उन्हें आराम देना जरुरी था. अब विंडीज के बाद टीम इंडिया की अब अगली सीरीज श्रीलंका के खिलाफ खेली जानी है, जिसके लिए भारत की टीम श्रीलंका जाएगी. 

रोहित शर्मा को श्रीलंका दौरे के लिए चुना गया है. श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले ही रोहित शर्मा फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. रोहित शर्मा ने केदार जाधव की तुलना लसिथ मलिंगा से इसलिए की, क्योंकि दोनों ही खिलाड़ियों का बॉलिंग एक्शन लगभग मिलता जुलता है. अंतर सिर्फ इतना है कि मलिंगा तेज गेंदबाजी करते है और जाधव स्पिन. रोहित शर्मा ने इसी वजह से अपने इंस्टाग्राम पर जाधव और मलिंगा के बॉलिंग एक्शन की फोटो का कंपेरिजन करते हुए फोटो डाला है.

रोहित शर्मा ने केदार जाधव और लसिथ मलिंगा को लेकर इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि अब परेशान क्यों होना, जब हमारे पास अपना केदार जाधव है. 

 

Why worry when we have one of our own @kedarjadhavofficial 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी और वेस्ट इंडीज के टूर पर केदार जाधव ने अपने स्पिन बॉलिंग से काफी प्रभावित किया है. मलिंगा पर तंज कसने पर रोहित की यह पोस्ट काफी वायरल हो गई.  सोशल मीडिया के यूजर्स ने भी रोहित शर्मा के पोस्ट पर काफी मजे लिये. एक ने तो यह भी लिखा कि हमारे पास फास्ट नहीं स्लो मलिंगा है.

Trending news