मेरा काम सिर्फ पेनल्टी कार्नर पर गोल करना : रूपिंदर पाल सिंह
Advertisement
trendingNow1307831

मेरा काम सिर्फ पेनल्टी कार्नर पर गोल करना : रूपिंदर पाल सिंह

एशियाई चैम्पियंस ट्राफी में शानदार फार्म में चल रहे भारत के अनुभवी ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह का कहना है कि वह सिर्फ पेनल्टी कार्नर पर गोल करने की अपनी भूमिका निभा रहे हैं । करियर में पहली बार रूपिंदर ने एक हाकी टूर्नामेंट में 10 गोल किये हैं।

कुआंटन : एशियाई चैम्पियंस ट्राफी में शानदार फार्म में चल रहे भारत के अनुभवी ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह का कहना है कि वह सिर्फ पेनल्टी कार्नर पर गोल करने की अपनी भूमिका निभा रहे हैं । करियर में पहली बार रूपिंदर ने एक हाकी टूर्नामेंट में 10 गोल किये हैं।

जापान के खिलाफ छह गोल करने के बाद रूपिंदर ने पाकिस्तान और चीन के खिलाफ एक एक गोल किया। इसके बाद कल मलेशिया के खिलाफ 2.1 से मिली जीत में दोनों गोल दागे। रूपिंदर ने कहा कि वह नाकआउट दौर में कुछ गोल और करना चाहेंगे। उन्होंने कहा, मेरे लिये यह स्वप्निल प्रदर्शन रहा। अहम गोल करने से बहुत अच्छा महसूस होता है। 

रूपिंदर ने कहा, ‘मेरा काम पेनल्टी कार्नर पर गोल करना है और इसी के लिये मैं टीम में हूं। मैंने सुल्तान अजलन शाह कप के जरिये 2010 में पदार्पण किया और ब्रिटेन के खिलाफ उसी टूर्नामेंट में हैट्रिक बनाई। यह सब हॉकी की मेरी अच्छी यादों में से है।’

Trending news