साइना नेहवाल की चाहत- दीपिका पादुकोण निभाएं उनका किरदार
Advertisement
trendingNow1282587

साइना नेहवाल की चाहत- दीपिका पादुकोण निभाएं उनका किरदार

शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल चाहती हैं कि उनके जीवन पर बनने वाली आगामी फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उनका किरदार निभाएं। साइना ने दीपिका को बैडमिंटन की ‘अच्छी’ खिलाड़ी बताते हुए कहा कि वह इस भूमिका के लिए उपयुक्त हैं और इस किरदार के साथ पूरा न्याय कर सकती हैं।

साइना नेहवाल की चाहत- दीपिका पादुकोण निभाएं उनका किरदार

नई दिल्ली : शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल चाहती हैं कि उनके जीवन पर बनने वाली आगामी फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उनका किरदार निभाएं। साइना ने दीपिका को बैडमिंटन की ‘अच्छी’ खिलाड़ी बताते हुए कहा कि वह इस भूमिका के लिए उपयुक्त हैं और इस किरदार के साथ पूरा न्याय कर सकती हैं।

साइना ने एक पुरस्कार समारोह में कहा कि उनके पिता बैडमिंटन के खिलाड़ी रहे हैं और मैंने उन्हें बैडमिंटन खेलते देखा है। वह बहुत अच्छा खेला करती थीं। वह इस भूमिका के साथ न्याय कर सकती हैं और मैं वास्तव में चाहती हूं कि वह यह किरदार निभाएं। इस समारोह में मौजूद दीपिका ने भी कहा कि वह स्क्रीन पर साइना
के किरदार को निभाना पसंद करेंगी।

दीपिका ने कहा कि हम कई बार साथ खेले हैं और वह हमेशा ही मुझसे बेहतर थीं। मुझे लगता है कि हमने अच्छा समय साथ बिताया है। फिल्मकार अमोल गुप्ते साइना के जीवन पर आधारित एक फिल्म बना रहे हैं।

 

Trending news