सानिया मिर्जा ने शेयर की बेटे इजान की पहली तस्वीर, मां के साथ देख रहे हैं बाबा का मैच
Advertisement

सानिया मिर्जा ने शेयर की बेटे इजान की पहली तस्वीर, मां के साथ देख रहे हैं बाबा का मैच

सानिया मिर्जा बेटे इजान के साथ टीवी पर शोएब मलिक को खेलते हुए देख रही हैं. 

सानिया मिर्जा ने शेयर की इजान मिर्जा मलिक की पहली तस्वीर (PIC : Instagram/Sania Mirza)

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी शेयर की कि वह और सानिया माता-पिता बन गए हैं. इसके बाद शोएब और सानिया में बेटे के नाम के बारे में भी बताया. सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजान मिर्जा मलिक की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है. 

  1. सानिया मिर्जा का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था
  2. सानिया मिर्जा ने अपनी करियर की शुरुआत साल 1999 में की
  3. 2010 में सानिया मिर्जा ने पाक क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की

ऑलराउंडर शोएब मलिक पाकिस्तानी टीम के एक अहम खिलाड़ी हैं और उन्हें न्यूजीलैंड के साथ होने वाली 2 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए लौट गए हैं. शनिवार को सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में बच्चे के साथ सानिया मिर्जा भी हैं. सानिया मिर्जा बेटे इजान के साथ टीवी पर शोएब मलिक को खेलते हुए देख रही हैं. पहली तस्वीर में मुश्किल से एक सप्ताह के इजान अपने बाबा शोएब मलिक को टीवी पर बल्लेबाजी करते हुए देख रहे हैं.

fallback

इसके साथ सानिया ने एक और तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक जैसे लेकिन अलग-अलग साइज के तीन जोड़ी जूते हैं. इसके साथ ही सानिया मिर्जा ने उन सभी का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उन्हें और शोएब को बधाई दी है.

fallback 

बता दें कि सानिया और शोएब के घर 30 अक्टूबर को बेटे का जन्म हुआ है. शोएब और सानिया की शादी 2 अप्रैल 2010 को दोनों ने विवाह किया था. इससे पहले 31 वर्षीय टेनिस स्टार ने कहा था कि बच्चा दोनों का सरनेम लगाएगा. प्रोफेशनल मोर्चे पर भी शोएब के लिए खुशखबरी है. 

शुक्रवार को पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही उन्होंने 2-0 से सीरीज जीत ली. मोहम्मद हफीज (34नाबाद) और शोएब मलिक (10) के बीच 34 रनों की तेज भागीदारी हुई. दुबई स्टेडियम में पाकिस्तान ने 19.4 ओवरों में 154 रन बनाकर मैच जीत लिया.

Trending news