Veteran Arrested: यौन-उत्पीड़न के आरोपों के बाद इस दिग्गज के खिलाफ बड़ा एक्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11537461

Veteran Arrested: यौन-उत्पीड़न के आरोपों के बाद इस दिग्गज के खिलाफ बड़ा एक्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Player Arrested : खेल जगत से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है. एक दिग्गज को यौन-उत्पीड़न के आरोपों के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 31 दिसंबर की रात नाइट-क्लब से जुड़ी घटना को लेकर ये कार्रवाई हुई है.

dani alves sexual assualt case (graphics)

Veteran Arrested after Sexual Assault Charges: भारत में कई पहलवान अपने ही देश के रेसलिंग फेडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन-उत्पीड़न के आरोप लगा रहे हैं. कई दिग्गज रेसलर दिल्ली के जंतर-मंतर पर इसी को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और उनकी मांग है कि WFI प्रमुख को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. वहीं, अब ब्राजील से एक बड़ी खबर सामने आई है. यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद दिग्गज फुटबॉलर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ब्राजील का दिग्गज गिरफ्तार

इस फुटबॉलर ने किसी भी तरह के यौन उत्पीड़न के आरोपों को सिरे से खारिज किया था लेकिन उन्हें कैटालुनिया से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. इस दिग्गज फुटबॉलर का नाम- दानी अल्वेस (Dani Alves) है, जिन्हें स्पेन में एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. एसोसिएटेड प्रेस ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से जानकारी दी कि घटना बार्सिलोना के एक नाइटक्लब में 31 दिसंबर को घटी थी.

बार्सिलोना और PSG के लिए भी खेले

पुलिस ने अल्वेस को सम्मन भेजा था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. अब वह एक जज के सामने पेश होंगे जो उनके आरोपों पर कोई फैसला करेंगे. अभी उन्हें जमानत नहीं देने और जेल में रखने का आदेश दिया गया है. बता दें कि दानी अल्वेस 39 साल के हैं. उन्हें फुटबॉल के सबसे सफल खिलाड़ियों में गिना जाता है. अपने करियर के दौरान वह बार्सिलोना, युवेंटस और पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) जैसे शीर्ष फुटबॉल क्लबों की तरफ से खेले.

आरोपों को किया खारिज

इससे पहले ब्राजीलियाई दिग्गज ने खुद पर लगे तमाम आरोपों को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा, 'हां, मैं उस जगह पर था. सभी लोगों के साथ मैं भी आनंद ले रहा था. जो लोग मुझे जानते-पहचानते हैं, उन्हें पता है कि मुझे डांस करना बहुत पसंद है. मैं दूसरों की निजता में बिना किसी दखल के नाच रहा था और आनंद ले रहा था लेकिन मैंने किसी के साथ भी गलत नहीं किया है. (Input: PTI)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news