स्पोटर्सफ्लैश टि्वटर पर होगी फुटबॉल और क्रिकेट की लाइव कॉमेंट्री
Advertisement
trendingNow1460787

स्पोटर्सफ्लैश टि्वटर पर होगी फुटबॉल और क्रिकेट की लाइव कॉमेंट्री

इस सुविधा के लिए प्रशंसकों को स्पोटर्सफ्लैश के ट्वीटर अकाउंट को फॉलो करना होगा. 

स्पोटर्सफ्लैश टि्वटर पर भी लाइव कॉमेंट्री (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हाल ही में भारत और वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज में बीसीसीआई के साथ ऑडियो ब्रॉडकास्टर के तौर पर जुड़ने वाले डिजिटल रेडियो चैनल स्पोटर्सफ्लैश टि्वटर पर भी लाइव कॉमेंट्री की सुविधा लेकर आ रहा है. स्पोटर्सफ्लैश के टि्वटर पर हर समय फुटबॉल और क्रिकेट की लाइव कॉमेंट्री की जाएगी. यह चैनल प्रीमियर लीग 2018-19 की टि्वटर पर लाइव कॉमेंट्री करेगा. एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी गई.

इस सुविधा के लिए प्रशंसकों को स्पोटर्सफ्लैश के ट्वीटर अकाउंट को फॉलो करना होगा. 

टि्वटर के एशिया पैसिफिक के स्पोटर्स पार्टनरशिप के मुखिया अनीश मदानी ने इस पर कहा, "टि्वटर पर हमेशा खेल को लेकर चर्चा होती रहती है. स्पोटर्सफ्लैश के साथ हमारी साझेदारी इस बात को सुनिश्चित करेगी कि यह चर्चा और बड़े पैमाने तक जा सके. इससे प्रशंसक अपने पसंदीदा खेल को लाइव प्लेटफॉर्म पर सुन सकेंगे. प्रीमियर लीग का भारत में अलग स्थान है और इसे लेकर भारतीय प्रशंसक काफी खुश होंगे. विश्व भर में फैले भारतीय क्रिकेट प्रशंसक भी इसका लुत्फ उठा सकेंगे."

स्पोर्ट्सफ्लैश के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमन रहेजा ने कहा, "हम प्रीमियर लीग और भारतीय क्रिकेट की पहली बार टि्वटर पर लाइव कॉमेंट्री के करार से काफी खुश हैं. हमारा मानना है कि यह साझेदारी काफी अच्छी साबित होगी और इससे प्रशंसकों को अलग अनुभव प्राप्त होगा."

Trending news