मॉडल का रोनाल्डो पर सनसनीखेज आरोप, कहा- उसने मुझे सेक्स के लिए यूज किया
Advertisement

मॉडल का रोनाल्डो पर सनसनीखेज आरोप, कहा- उसने मुझे सेक्स के लिए यूज किया

फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की खुशी के पल अभी खत्म भी नहीं हुए थे कि उनके सामने नई मुसीबतें खड़ी होती दिख रही हैं.

रोनाल्डो पहले भी कई लड़कियों से संबंधों के कारण चर्चा में रहे हैं. फोटो : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : फिर से पिता बने मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की खुशी के पल अभी खत्म भी नहीं हुए थे कि उनके सामने नई मुसीबतें खड़ी होती दिख रही हैं. एक मॉडल ने उनके खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाकर लोगों को चौंका दिया है. एक मॉडल ने रोनाल्डो पर धोखा देने का आरोप लगाया है. अभी रविवार को ही वह फिर से पिता थे. उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज ने रविवार को एक बेटी को जन्म दिया था. उन्होंने इसकी जानकारी सेाशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन अब इन आरोपों से वह नई मुसीबतों में घिरते दिख रहे हैं.

  1. मॉडल का आराेप, रोनाल्डो ने अपनी गर्लफ्रेंड को भी धोखा दिया
  2. रियलिटी स्टार ने कहा- एक शो में जाने को लेकर बिगड़ी बात
  3. पिता बने हैं रोनाल्डो, गर्लफ्रेंड ने दिया है एक बच्ची को जन्म

इससे पहले भी कई मॉडल्स के साथ रोनाल्डो के अफेयर की खबरें चर्चा में रह चुकी हैं. लेकिन अब एक मॉडल और टीवी स्टार नताशा रोड्रिग्ज ने इस फुटबॉलर को लेकर बड़ा बयान दिया है. एक ब्रिटश अखबार के मुताबिक नताशा का आरोप है कि रोनाल्डो ने उसका इस्तेमाल किया. यही नहीं उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना को भी धोखा दिया.

बिना शादी किए 4 महीने में फिर से पिता बना ये नंबर वन फुटबॉलर

नताशा ने द सन को दिए इंटरव्यू में कहा, मैं जानती थी कि उनकी एक गर्लफ्रेंड है, लेकिन इसके बावजूद हम दोनों बहुत कम समय में ही एक दूसरे के नजदीक आ गए. रोनाल्डो ने उन्हें एक SMS किया था, जिसमें उन्होंने नताश से कहा था कि तुम मुझे बेहद खूबसूरत लगती हो. हमने जो रात साथ गुजारी वह बहुत ही स्पेशल थी. लेकिन इसके बाद जब मैंने उनसे कहा कि मुझे एक पुर्तगाली रियलटी शो में जाना है तो रोनाल्डो ने मुझसे कहा, कि तुम इसे नहीं कर सकती. इसके बाद मैं उस शो में चली गई.

नताशा का कहना है कि इसके बाद उसने मुझे ब्लॉक कर दिया. इसलिए मैं अब सोचती हूं कि उसने मुझे सिर्फ सेक्स के लिए इस्तेमाल किया. मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि उसने मुझे धोखा दिया.

VIDEO : 60 साल में पहली बार ये देश नहीं खेलेगा वर्ल्डकप, फूट फूटकर रोए खिलाड़ी

अपनी मुलाकात को याद करते हुए नताशा ने कहा कि जब रोनाल्डो ने मुझे मैसेज करने शुरू किए तो उसने मुझसे एक मैसेज में कहा कि मैं तुम्हें बिना कपड़ों के देखना चाहता हूं. इसके बाद सितंबर 2015 में उन्होंने ऐसी ही एक एक फोटो रोनाल्डो के लिए भेजी भी थी. नताशा ने रोनाल्डो के कहने पर ही एक वीडियो भी भेजा था. इस मॉडल के अनुसार, रोनाल्डो ने उससे शुरुआत में ही कह दिया था कि उसे उसकी बॉडी से प्यार है, इसलिए वह उसे अपनी आंखों के सामने बिना कपड़ों के देखना चाहता है.

पहले से ही डोपिंग विवाद में उलझे रूस का क्यों नहीं छूटा है डोपिंग निलंबन से पीछा

इससे पहले दोनों रोनाल्डो के होमटाउन मेदीरा में मिले थे. नताशा अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए कहती हैं कि जब मैं उसके अपार्टमेंट में पहली बार मिलने जा रही थी, तो मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था, लेकिन जब मैं उससे मिली तो वह मुझे बहुत ही प्यारा इंसान लगा.

Trending news