पिछले मैच में नाकाम रहने से काफी दुखी था : अजिंक्य रहाणे
Advertisement
trendingNow1256290

पिछले मैच में नाकाम रहने से काफी दुखी था : अजिंक्य रहाणे

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 54 रन में नाबाद 91 रन बनाकर टीम को जीत की राह पर लौटाने वाले राजस्थान रायल्स के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि आईपीएल के पिछले मैच में नाकाम रहने से वह काफी दुखी थे और इसकी भरपाई करना चाहते थे ।

पिछले मैच में नाकाम रहने से काफी दुखी था : अजिंक्य रहाणे

मुंबई: दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 54 रन में नाबाद 91 रन बनाकर टीम को जीत की राह पर लौटाने वाले राजस्थान रायल्स के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि आईपीएल के पिछले मैच में नाकाम रहने से वह काफी दुखी थे और इसकी भरपाई करना चाहते थे ।

रहाणे मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में सिर्फ 16 रन बना सके थे जिसमें उनकी टीम को पराजय झेलनी पड़ी । उन्होंने आज नाबाद 91 रन बनाकर सिर्फ मैन आफ द मैच का पुरस्कार ही नहीं जीता बल्कि इस सत्र में 400 से अधिक रन बनाकर फिर आरेंज कैप हासिल कर ली ।

रहाणे ने कहा ,‘ मैं जानता था कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं लेकिन पिछले मैच में खराब शाट खेला था । मैं उससे काफी दुखी था और आज इसकी भरपाई करना चाहता था । पहले छह ओवर में अच्छे स्कोर की नींव रखना सुखद रहा ।’ उन्होंने कहा ,‘ करूण नायर ने भी अच्छी बल्लेबाजी की । हम टाइमिंग के बारे में बात करते रहे क्योंकि यहां आउटफील्ड काफी तेज है ।’ पिछले पांच मैचों में जीत दर्ज नहीं कर सके रायल्स के कप्तान शेन वाटसन ने कहा ,‘ हमने लय खोई थी लेकिन अब वापसी कर ली है । रहाणे और नायर ने उम्दा बल्लेबाजी की और गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया । यह अच्छी विकेट थी । उम्मीद है कि हम आगे सारे मैच जीतेंगे ।’

Trending news