VIDEO : आज जिंदर महल vs ट्रिपल H, कैसे भारतीय रेसलर ने दिया चुनौती का जवाब
Advertisement
trendingNow1356412

VIDEO : आज जिंदर महल vs ट्रिपल H, कैसे भारतीय रेसलर ने दिया चुनौती का जवाब

9 दिसंबर को WWE का इवेंट राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होगा.

जिंदर महल मूलत: पंजाब से हैं. अब उनका परिवार कनाडा में रहता है. फोटो :@JinderMahal

नई दिल्ली : देश में इस समय WWE का फीवर छाया हुआ है. शनिवार, 9 दिसंबर को WWE का इवेंट राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होगा. इसमें आमना सामना होगा जिंदर महल और ट्रिपल एच का. इस रेसलिंग के फैंस के लिए ये सबसे रोमांचकारी मैच होने वाला है. इसकी तैयारी के लिए भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल रेसलर भारत आ चुके हैं. उनका सामना यहां मेन इवेंट में ट्रिपल एच के साथ होगा. कनाडा का परिवार पंजाब से कनाडा शिफ्ट हो चुका है.

  1. शनिवार को होगा दोनों रेसलर के बीच मुकाबला
  2. दिल्ली में होगा ये हाइप्रोफाइल मुकाबला
  3. अमेरिका और इंग्लैंड के बाद भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है ये फाइट
     

जिंदर महल इस समय नई दिल्ली में मौजूद हैं. इस दौरान वह तमाम भारतीय सेलिब्रिटीज से भी मिल रहे हैं. उन्होंने भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह से भी मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने उन्हें अपने इस इवेंट में आने के लिए निमंत्रण दिया. विजेंदर ने उनका निमंत्रण स्वीकार किया है.  उन्होंने वहां आकर जिंदर महल को चीयर करने और उन्हें इस मैच के लिए बधाई दी.

इधर मैच से पहले दोनों रेसलर के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. ट्रिपल एच ने इस मैच से पहले ही जिंदर महल को खुली चुनौती दी. ट्रिपल एच ने जिंदल को चैलेंज करते हुए कहा कि मैं उन्हें रिंग में बताऊंगा कि रिंग का असली किंग कौन है.

इसके बाद जिंदर महल भी कहां चुप रहने वाले थे. उन्होंने तुरंत ट्रिपल एच की चुनौती का जवाब दिया. जिंदर महल  ने कहा 'मैं ट्रिपल को धूल चटा दूंगा. मैं न सिर्फ लडूंगा बल्कि उन्हें हराऊंगा भी.

जिंदर महल ने कहा कि मैं कुछ हफ्तों पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियनशिप हार गया था, लेकिन मैंने उससे सबक लिया है.  मेरे पास गेम प्लान है और मैं ट्रिपल एच को हरा दूंगा. उन्होंने कहा, फर्क यह है कि मैच भारत में है और भारतीय दर्शक मुझे सपोर्ट करेंगे.

Trending news