श्रीलंका में विराट और अनुष्का ने यह काम करते हुए साथ बिताया वक्त, देखें तस्वीर
Advertisement

श्रीलंका में विराट और अनुष्का ने यह काम करते हुए साथ बिताया वक्त, देखें तस्वीर

तस्वीरों में विराट और अनुष्का श्रीलंका में प्लांट लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि विराट आजकल अपनी वन डे सीरीज के लिए श्रीलंका में हैं और उनसे मिलने के लिए अनुष्का भी श्रीलंका में ही हैं

श्रीलंका में प्लांटिंग कर अनुष्का-विराट ने साथ बिताया वक्त (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर एक साथ कैमरे में कैद होते हैं, लेकिन जब भी उनसे उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा जाता है तो वह मीडिया में इस पर खुल कर कुछ नहीं कहते. हालांकि, पिछले कुछ सालों से दोनों अपने रिलेशन को काफी टाइम देते हैं. दोनों अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से एक दूसरे के लिए वक्त निकाल कर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. हाल ही में एक बार फिर दोनों की साथ वक्त बिताते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों को ट्विटर पर उनके फैन पेज ने शेयर किया है.

  1. विराट के साथ श्रीलंका में एंजॉय कर रही हैं अनुष्का.
  2. वन डे सीरीज के लिए टीम के साथ श्रीलंका में हैं विराट.
  3. अक्सर एक साथ नजर आते हैं विराट-अनुष्का.

तस्वीरों में विराट और अनुष्का श्रीलंका में प्लांट लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि विराट आजकल अपनी वन डे सीरीज के लिए श्रीलंका में हैं और उनसे मिलने के लिए अनुष्का भी श्रीलंका में ही हैं. 

यह भी पढ़ें: अगर ऐसा हुआ तो सलमान और शाहरुख दोनों को पीछे छोड़ देंगे अक्षय कुमार

बता दें कि कुछ वक्त पहले रिलीज हुई अनुष्का की फिल्म जब हैरी मेट सेजल को लोगों का साथ नहीं मिला और इसे बॉक्स-ऑफिस पर मुह की खानी पड़ी थी. हालांकि, अब अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म परी पर फोकस करना चाहती हैं. इसके अलावा अनुष्का संजय दत्त की बायोपिक में भी नजर आएंगी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news