PICS : जहीर-सागरिका की सगाई में भी छाए विराट-अनुष्‍का
Advertisement

PICS : जहीर-सागरिका की सगाई में भी छाए विराट-अनुष्‍का

भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका ने मंगलवार रात मुंबई में अपनी सगाई की पार्टी दी. इस रिश्ते के साथ ही बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच हमेशा से परवान चढ़ती प्‍यार की कहानियों में एक और जोड़ी का नाम जुड़ गया.

जहीर खान और सागरिका की सगाई पार्टी में छाए रहे विराट-अनुष्‍का

नई दिल्ली : भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका ने मंगलवार रात मुंबई में अपनी सगाई की पार्टी दी. इस रिश्ते के साथ ही बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच हमेशा से परवान चढ़ती प्‍यार की कहानियों में एक और जोड़ी का नाम जुड़ गया.

मुंबई में हुए इस फंक्‍शन में यूं तो क्रिकेट और फिल्‍म जगत की कई हस्तियां आईं लेकिन एक जोड़े की एंट्री पर सब की निगाह टिक गईं और वह थी अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली की एंट्री. 

ब्‍लैक और वाइट के कलर कॉन्‍ट्रास्‍ट की ड्रेस में नजर आए विराट और अनुष्‍का इस पार्टी में हाथ में हाथ पकड़े आए. इस कपल को साथ देखते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी खुश हो गए और उनके साथ की यह फोटो ट्रेंड करने लगी.

आईपीएल टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के कप्‍तान जहीर खान और सागरिका लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस जोड़ी ने 'आईपीएल10' के दौरान ही गोवा में सगाई कर ली थी. सागरिका के मुताबिक जहीर ने उन्हें सरप्राइज दिया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपनी सगाई की जानकारी दी थी. पिछले साल युवराज सिंह की शादी के दौरान दोनों का रिश्ता उस वक्त दुनिया के सामने आया था जब दोनों एकसाथ शादी में शिरकत करने पहुंचे थे.

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और गेंदबाज धवल कुलकर्णी भी अपनी पत्नियों के साथ यहां आएं. क्रिकेटर युवराज सिंह, अजंक्ये राहणे और अमित मिश्रा अकेले ही पार्टी में पहुंचे. मशहूर एंकर गौरव कपूर भी अपनी पत्नी किरत के साथ पार्टी में आएं. सचिन तेंदलुकर और उनकी पत्नी भी सगाई में पहुंचे.

 

Zaheer Khan engagement #zaheerkhan #zaheer #viratkohli #virat #anushkasharma

A post shared by Celebrity Couple (@filmycouple) on

 

#Raveenatandon With husband at the engagement of #zaheerkhan #sagarikaghatge last night

A post shared by celebrity update (@bollywood_24x7_) on

बॉलीवुड से फिल्मकार अभिषेक कपूर, अतुल कासबेकर, अभिनेता बॉबी देओल, अंगद बेदी, अरशद वारसी अपनी पत्नी मारिया गोरेटी के साथ और अभिनेत्री रविना टंडन अपने पति अनिल के साथ यहां पहुंचीं. प्राची देसाई, मंदिरा बेदी, विद्या मालवदे और टेलीविजन अभिनेता इकबाल खान भी पार्टी में नजर आए.

Trending news