हमने पिछले आईपीएल पर बात की: स्टुअर्ट बिन्नी
Advertisement

हमने पिछले आईपीएल पर बात की: स्टुअर्ट बिन्नी

राजस्थान रॉयल्स फिर से पिछले साल वाली स्थिति में पहुंच रहा है जब उसके आईपीएल प्लेऑफ के लिये क्वालीफाई करने के लिये केवल एक जीत की जरूरत थी लेकिन मुंबई इंडियन्स ने उसे बाहर कर दिया था और स्टुअर्ट बिन्नी ने आज कहा कि खिलाड़ियों ने इसे लेकर बात की है।

मुंबई : राजस्थान रॉयल्स फिर से पिछले साल वाली स्थिति में पहुंच रहा है जब उसके आईपीएल प्लेऑफ के लिये क्वालीफाई करने के लिये केवल एक जीत की जरूरत थी लेकिन मुंबई इंडियन्स ने उसे बाहर कर दिया था और स्टुअर्ट बिन्नी ने आज कहा कि खिलाड़ियों ने इसे लेकर बात की है।

इस 30 वर्षीय ऑलराउंडर ने रॉयल्स के सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, पहले जो कुछ हुआ हमने उस पर बात की। हम फिर से उसी तरह की स्थिति में हैं। हमें क्वालीफाई करने के लिये एक मैच जीतना होगा।

पिछले साल राजस्थान और मुंबई के बीच प्लेऑफ के आखिरी स्थान के मैच के लिये मुकाबला था। मुंबई ने न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन के नाबाद 94 रन की बदौलत 190 रन का लक्ष्य हासिल करके प्लेऑफ में जगह बनायी थी।

बिन्नी ने कहा, हमारे हाथ में जो चीज है अब हम उस पर ध्यान दे रहे हैं। हम ऐसे विकेट (ब्रेबोर्न स्टेडियम का विकेट) पर खेल रहे हैं जो हमारे अनुकूल है। हमें इस बार प्लेआफ में जगह बनाने की उम्मीद है। हमने इस पर बात की। पांच मैचों के बाद जीत हासिल करना महत्वपूर्ण है। हमें अब भी जीत दर्ज करनी होगी। हमें अब भी अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी।

Trending news