पाकिस्तान क्रिकेटर उमर अकमल को एक महिला लेग स्पिनर ने कर दिया बोल्‍ड- देखें Video
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेटर उमर अकमल को एक महिला लेग स्पिनर ने कर दिया बोल्‍ड- देखें Video

पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज उमर अकमल बीते दिनों एक अजीब दुविधा में फंसे नजर आए। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहली बार आइपीएल की ट्राफी पर कब्जा जमा कर इतिहास रचा और इस जीत के बाद हैदराबाद टीम और कप्तान डेविड वॉर्नर को सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की लाइन लग गई। इस फेहरिस्त में पाकिस्तान क्रिकेटर उमर अकमल भी शामिल हो गए। उन्होंने सनराइजर्स के कप्तान को आईपीएल को खिताब जीतने की बधाई दी। लेकिन बधाई देते वक्त अकमल से एक चूक हो गई जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर लोगों के मजाक का केन्द्र बन गए। अकमल ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को आइपीएल के बजाए पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) जीतने की बधाई दे दी।

पाकिस्तान क्रिकेटर उमर अकमल को एक महिला लेग स्पिनर ने कर दिया बोल्‍ड- देखें Video

नई दिल्‍ली : पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज उमर अकमल बीते दिनों एक अजीब दुविधा में फंसे नजर आए। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहली बार आइपीएल की ट्राफी पर कब्जा जमा कर इतिहास रचा और इस जीत के बाद हैदराबाद टीम और कप्तान डेविड वॉर्नर को सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की लाइन लग गई। इस फेहरिस्त में पाकिस्तान क्रिकेटर उमर अकमल भी शामिल हो गए। उन्होंने सनराइजर्स के कप्तान को आईपीएल को खिताब जीतने की बधाई दी। लेकिन बधाई देते वक्त अकमल से एक चूक हो गई जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर लोगों के मजाक का केन्द्र बन गए। अकमल ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को आइपीएल के बजाए पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) जीतने की बधाई दे दी।

सोशल मीडिया पर उमर एक बार फिर निशाने पर हैं। क्रिकेट फैन्‍स ने अब एक पुराने वीडियो के जरिये उमर को लेकर प्रतिक्रिया जताई है, जिसमें यह अकमल को एक महिला लेग स्पिनर ने मैदान पर बोल्‍ड कर दिया। दरअसल अकमल नॉर्वे में एक फेस्टिवल के दौरान दो महिला टीमों के बीच खेले गए मैच में चीफ गेस्‍ट थे। पाकिस्‍तानी-नॉर्वेजियन खिलाड़ी इस्‍मा अहमद ने इस मैच के दौरान अकमल को बोल्‍ड करके आऊट कर दिया।

देखें वीडियो:-

Trending news