आईसीसी वर्ल्ड टी20: गावस्कर ने कहा- भारत के खिलाफ पाकिस्तान का पलड़ा है भारी
Advertisement

आईसीसी वर्ल्ड टी20: गावस्कर ने कहा- भारत के खिलाफ पाकिस्तान का पलड़ा है भारी

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने गुरुवार को कहा कि 19 मार्च को ईडन गार्डन पर टी20 क्रिकेट विश्व कप के मुकाबले में पाकिस्तान का पलड़ा भारत पर भारी होगा। खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम को पहले ही मैच में न्यूजीलैंड ने हराया जबकि पाकिस्तान ने बांग्लादेश पर जीत दर्ज की।

आईसीसी वर्ल्ड टी20: गावस्कर ने कहा- भारत के खिलाफ पाकिस्तान का पलड़ा है भारी

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने गुरुवार को कहा कि 19 मार्च को ईडन गार्डन पर टी20 क्रिकेट विश्व कप के मुकाबले में पाकिस्तान का पलड़ा भारत पर भारी होगा। खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम को पहले ही मैच में न्यूजीलैंड ने हराया जबकि पाकिस्तान ने बांग्लादेश पर जीत दर्ज की।

गावस्कर ने कहा,‘ न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव होगा। मेरा मानना है कि पाकिस्तान का पलड़ा भारी रहेगा।’ उन्होंने कहा कि हमेशा की तरह यह भारत की बल्लेबाजी और पाकिस्तान की गेंदबाजी का मुकाबला होगा। उन्होंने कहा,‘ यह भारत की बल्लेबाजी और पाकिस्तान की गेंदबाजी का मुकाबला है । भारतीय गेंदबाजों के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए हालांकि उन्हें खेलना भी आसान नहीं होगा। अश्विन अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और आशीष ने भी उम्दा प्रदर्शन किया है। 

इसके अलावा जसप्रीत बुमरा भी है लिहाजा पाकिस्तानी बल्लेबाजों के लिये भी आसान नहीं होगा।’ एशिया कप में तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर भारत के लिये परेशानी का सबब रहे थे और गावस्कर ने उम्मीद जताई कि भारतीय बल्लेबाजों ने उनका सामना करना सीख लिया होगा ।उन्होंने कहा, ‘उम्मीद है कि रोहित शर्मा और बाकियों को पता होगा कि उसे कैसे खेलना है । पहले कुछ ओवरों में एहतियात बरतनी जरूरी है ।’

Trending news