पाकिस्‍तान दौरे के लिए जिम्बाब्वे ने रखी दो शर्तें
Advertisement

पाकिस्‍तान दौरे के लिए जिम्बाब्वे ने रखी दो शर्तें

जिम्बाब्वे क्रिकेट यूनियन ने अगले महीने सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये पाकिस्तान दौरा करने के लिए दो शर्तें रखी हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा कि जिम्बाब्वे ने दो शर्तें रखी हैं। इनमें से पहली शर्त अगस्त में पाकिस्तान टीम का जिम्बाब्वे दौरा शामिल है जबकि दूसरी शर्त यह है कि पाकिस्तान में होने वाली श्रृंखला से अर्जित कमाई का 50 प्रतिशत हिस्सा उसे मिलना चाहिए।

कराची : जिम्बाब्वे क्रिकेट यूनियन ने अगले महीने सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये पाकिस्तान दौरा करने के लिए दो शर्तें रखी हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा कि जिम्बाब्वे ने दो शर्तें रखी हैं। इनमें से पहली शर्त अगस्त में पाकिस्तान टीम का जिम्बाब्वे दौरा शामिल है जबकि दूसरी शर्त यह है कि पाकिस्तान में होने वाली श्रृंखला से अर्जित कमाई का 50 प्रतिशत हिस्सा उसे मिलना चाहिए।

सूत्र ने कहा कि इन दो शर्तों और जिम्बाब्वे से सुरक्षा प्रतिनिधिमंडल के आगमन के कारणों से इस दौरे को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया जा सका है। उन्होंने कहा कि यह दौरा जिम्बाब्वे के सुरक्षा प्रतिनिधिमंडल से हरी झंडी मिलने पर निर्भर करेगा जो जल्द ही पाकिस्तान दौरे पर आएगा। सूत्र ने कहा कि पीसीबी चाहता है कि जिम्बाब्वे दो वनडे और एक टी20 लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम तथा एक वनडे और एक टी20 कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले।

Trending news