लड़की के सवाल पर Amazon का जवाब, 'ये अक्खा इंडिया जानता है हम तुम पर मरता है'
Advertisement

लड़की के सवाल पर Amazon का जवाब, 'ये अक्खा इंडिया जानता है हम तुम पर मरता है'

अपने ग्राहकों से ज्यादा से ज्यादा जुड़े रहने के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट भी सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं. इन दिनों ट्विटर पर अमेजन की तरफ से एक लड़की को दिया गया जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लड़की के सवाल पर Amazon का जवाब, 'ये अक्खा इंडिया जानता है हम तुम पर मरता है'

नई दिल्ली : अपने ग्राहकों से ज्यादा से ज्यादा जुड़े रहने के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट भी सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं. इन दिनों ट्विटर पर अमेजन की तरफ से एक लड़की को दिया गया जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमेजन हेल्प के ट्विटर हैंडल पर एक लड़की ने अमेजन से सवाल पूछा तो अमेजन की तरफ से रिप्लाई किया गया कि हम आपकी क्या मदद कर सकते हैं. इस पर उस लड़की ने एक फिल्म का गाना लिख दिया, उसके बाद अमेजन ने भी मजेदार अंदाज में रिप्लाई किया. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर हुई बातचीत वायरल हो गई. इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट लिख रहे हैं.

  1. अदिति नाम की लड़की ने अमेजन को किया ट्विट
  2. फिल्मी गाने की तर्ज पर दिया गया रिप्लाई हुआ वायरल
  3. इस रिप्लाई को लोगों की तरफ से खूब पसंद किया जा रहा

लड़की ने लिखा ये
दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन हेल्प के ट्विटर हैंडल पर Aditii (@Sassy_Soul_) नामक लड़की ने लिखा 'हाय, अमेजन, आप खुद को दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट कहते हैं लेकिन घंटों तक खोजने के बाद भी मुझे अपनी पसंद का सामान नहीं मिला.' इस पर अमेजन हेल्प की तरफ से रिप्लाई किया गया कि 'हम ग्राहकों की जरूरत को समझने की लगातार कोशिश कर रहे हैं और उपलब्ध सामान की लिस्ट भी बढ़ा रहे हैं. क्या आप बता सकती हैं कि आपको क्या चाहिए?'

अमेजन ने तुरंत किया रिप्लाई
इस पर Aditii नाम की इस लड़की ने लिखा कि 'बस इक सनम चाहिए, आशिकी के लिए.' इसके बाद अमेजन का ट्विटर अकाउंट हैंडल कर रहे शख्स ने तुरंत जान तेरे नाम फिल्म के गाने से लड़की के ट्विट का रिप्लाई कर दिया. अमेजन की तरफ से लिखा गया 'ये अक्खा इंडिया जानता है, हम तुमपे मरता है.' फिर क्या था अमेजन की तरफ से दिया गया यह जवाब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल कर रहा है.

fallback

लोग भी अमेजन के इस रिप्लाई को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'करारा जवाब, आज दांव उल्टा पड़ गया.' एक और यूजर ने लिखा 'अमेजन वाले भैइया हमारी भी आशिकी सेट करवा दो. फ्लिपकार्ट की कसम खाकर कहता हूं, सारे प्रोडक्ट अमेजन से ही खरीदूंगा.'

Trending news