iPhone 14 Pro Max की पहली तस्वीर आई सामने! जिसने हाथ में लिया वो बोला- 'ऐसा लग रहा है ईंट पकड़ी है...'
Advertisement
trendingNow11306278

iPhone 14 Pro Max की पहली तस्वीर आई सामने! जिसने हाथ में लिया वो बोला- 'ऐसा लग रहा है ईंट पकड़ी है...'

Apple iPhone 14 Series कुछ ही दिनों में लॉन्च होने जा रही है. सीरीज में चार मॉडल लॉन्च होंगे. घोषणा से पहले iPhone 14 Pro सीरीज के हैंड्स ऑन इंप्रेशन लीक हो गए हैं.

 

iPhone 14 Pro Max की पहली तस्वीर आई सामने! जिसने हाथ में लिया वो बोला- 'ऐसा लग रहा है ईंट पकड़ी है...'

Apple iPhone 14 सीरीज की लॉन्चिंग नजदीक आ रही है. 2022 आईफोन लाइनअप में बेस iPhone 14, नया iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और टॉप एंड iPhone 14 Pro Max शामिल हैं. हालांकि, आधिकारिक घोषणा से पहले iPhone 14 Pro सीरीज के हैंड्स ऑन इंप्रेशन लीक हो गए हैं. लेटेस्ट लीक LeaksApplePro से आता है जो क्यूपर्टिनो आधारित दिग्गज से कुछ आगामी उत्पादों के बारे में सुझाव देने के लिए जाना जाता है.

iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लिया हाथ में

टिपस्टर के अनुसार, इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max की वर्किंग यूनिट को हाथ में लिया. जिसके बाद उस शख्स ने दो हाई एंड मॉडल्स के साथ अपने अनुभव के बारे में अपने निजी विचार शेयर किए. सूत्र के अनुसार, सामने की ओर नया पिल शेप कटआउट सेटअप शानदार तरीके से काम करता है.

fallback

हाथ में लगा ईंट जैसा

उस व्यक्ति ने कहा कि इसकी आदत पड़ने में थोड़ा समय लग सकता है लेकिन कुछ समय बाद डिजाइन पर ध्यान नहीं दिया जाएगा. इसके अलावा, सूत्र ने कहा कि सैमसंग की लेटेस्ट M12 जनरेशन की OLED तकनीक की विशेषता वाले नए मॉडलों के बारे में अफवाहों के बावजूद, पिछली पीढ़ी के iPhone 13 प्रो और iPhone 13 प्रो मैक्स की तुलना में डिस्प्ले भी कोई वास्तविक गुणवत्ता सुधार नहीं लाता है. टिपस्टर के सूत्र ने ट्वीट में दावा किया कि iPhone 14 Pro Max हाथ में ईंट जैसा लगता है.

iPhone 14 Pro Max Specs

आखिर में व्यक्ति ने दो आगामी फोनों के कैमरा सिस्टम के बारे में भी बात की. Apple ने पिछले कुछ समय से अपनी iPhone सीरीज स्टिक को 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ पीछे की तरफ रखा है. हालांकि, नए मॉडल में 48 मेगापिक्सल का बड़ा रिजॉल्यूशन होगा. लेकिन लोगों को डर था कि इससे कोई समझौता हो सकता है क्योंकि हाई रिजॉल्यूशन का मतलब छोटे पिक्सेल भी होते हैं. सूत्र ने दावा किया कि 48 मेगापिक्सेल सेंसर ने बहुत अच्छा काम किया. ध्यान रखें कि कंपनी ने फोन को लेकर कुछ नहीं कहा है. इसलिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news