iPhone 16 लॉन्च के बाद iPhone SE 4 पर बड़ा अपडेट, जानें कब मार्केट में एंट्री कर सकता है ये स्मार्टफोन
Advertisement
trendingNow12430186

iPhone 16 लॉन्च के बाद iPhone SE 4 पर बड़ा अपडेट, जानें कब मार्केट में एंट्री कर सकता है ये स्मार्टफोन

Apple iPhone SE 4 Launch: कुछ लोग iPhone SE 4 को Apple इवेंट 2024 में iPhone 16 सीरीज के साथ डेब्यू करने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब इसके लॉन्च को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. आइए आपको बताते हैं ये स्मार्टफोन कब मार्केट में एंट्री कर सकता है. 

iPhone 16 लॉन्च के बाद iPhone SE 4 पर बड़ा अपडेट, जानें कब मार्केट में एंट्री कर सकता है ये स्मार्टफोन

iPhone SE 4 Update: ऐप्पल की चर्चित स्मार्टफोन iPhone SE 4 पिछले कुछ हफ्तों से खबरों में है. इसे ऐप्पल का पावरफुल मिड रेंज स्मार्टफोन माना जाता है. कुछ लोग iPhone SE 4 को Apple इवेंट 2024 में iPhone 16 सीरीज के साथ डेब्यू करने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. ऐप्पल एनालिटिक्स के मुताबिक माइकल टिगास ने स्पॉट किया है कि  iPhone SE 4 मार्च 2025 में आ सकता है. माइकल टिगास फोकस्ड वर्क और डंब फोन के डेवलपर हैं. iPhone SE 4 लॉन्च के हिंट को टिगास ने ऐप्पल के आधिकारिक ऐप पर देखा है. 

iPhone SE 4 होम बटन 
टिगास के मुताबिक ऐप्पल ने डेवलपर्स के लिए 'प्रोडक्ट पेज' स्टेज पर आवश्यकताओं को बदल दिया है. जो लोग अनजान हैं उनके लिए डेवलपर्स को Apple द्वारा अपने ऐप को अप्रूव कराने के लिए गाइडलाइन्स का पालन करना होगा और आवश्यकताओं को पूरा करना होगा. जैसा कि टिगास ने देखा है डेवलपर्स को अब अपने ऐप्स के iPhone SE पर चलने के स्क्रीनशॉट अपलोड करने की आवश्यकता नहीं है. 

आवश्यकताओं में बदलाव न केवल नए iPhone SE 4 मॉडल के लॉन्च का संकेत देता है, बल्कि यह भी दावा करता है कि Apple होम बटन से छुटकारा पा सकता है क्योंकि डेवलपर्स को अब उसके मुताबिक स्क्रीनशॉट अपलोड करने की जरूरत नहीं है. 

यह भी पढ़ें - Apple के इन iPhones और iPads पर जल्द बंद हो सकता है Netflix, क्या आपका डिवाइस है लिस्ट में शामिल?

iPhone SE 4 में क्या कुछ मिल सकता है खास
iPhone SE 4 को iPhone 16 की तरह रियर डिजाइन, पावरफुल चिपसेट, OLED डिस्प्ले और एडवांस ऐप्पल इंटेलिजेंस फीचर्स मिलने की उम्मीद है, जिससे यह एक फोन और ज्यादा आकर्षक बन जाता है. इसमें एक एक्शन बटन, A18 चिपसेट और USB-C पोर्ट भी मिल सकता है. अगर ये बातें सच निकलीं, तो संभावना है कि जो लोग केवल ऐप्पल इंटेलिजेंस के लिए नया iPhone 16 खरीदना चाहते हैं या Apple यूजर्स जो बिना बड़ा खर्च किए लेटेस्ट फीचर्स में अपग्रेड करना चाहते हैं उनके लिए iPhone SE 4 अच्छा ऑप्शन बन सकता है. 

यह भी पढ़ें - जल्द ही iPhones पर पूरी तरह काम करेगा Truecaller का ये फीचर, होने जा रहा ये बड़ा बदलाव

Trending news