खुशखबरी! ग़दर मचा देंगे Boult Audio के धमाकेदार ईयरबड्स, देते 40 घंटे का प्ले टाइम
Advertisement

खुशखबरी! ग़दर मचा देंगे Boult Audio के धमाकेदार ईयरबड्स, देते 40 घंटे का प्ले टाइम

Boult Earbuds: ये ईयरबड्स लाइटनिंग-फास्ट चार्जिंग के साथ 40-घंटे का प्लेटाइम, 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी गेमिंग मोड, क्वाड माइक ENC वाले ये  ईयरबड्स दो आकर्षक रंगो में उपलब्ध है.

 

 खुशखबरी! ग़दर मचा देंगे Boult Audio के धमाकेदार ईयरबड्स, देते 40 घंटे का प्ले टाइम

Boult Audio: अपने शानदार डिजाइन और बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी के लिए मशहूर देश का प्रीमियम ऑडियो ब्रांड 'बोल्ट ऑडियो' ने हाल ही में ईयरबड्स की अपनी ट्रू वायरलेस स्टीरियो रेंज में स्पेशल प्रोडक्ट लांच किया था. नया X30 ईयरबड्स में लाइटनिंग बोल्ट सुपर-फास्ट चार्जिंग, तीन इक्वलाइज़र मोड की सुविधा है और यह ब्लू और वार्म ग्रे दो रंगो में उपलब्ध है. इसके अलावा एक बार फुल चार्ज करने पर यह 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता हैं.  X50 ईयरबड्स भी 40 घंटे चलता है. 

Specifications and Features

40 घंटे के नॉन-स्टॉप प्लेटाइम के साथ अतिरिक्त लॉन्ग बैटरी लाइफ की सुविधा है. इसे केवल 10 मिनट में चार्ज करके 100 मिनट तक चलाया जा सकता है.  X30 और X50 ईयरबड्स उन म्यूजिक लवर्स के लिए एक सपने के सच होने जैसा है जो लूप पर अपनी प्लेलिस्ट सुनना पसंद करते हैं. इसमें 3 इक्वलाइज़र मोड फ़ीचर- HiFi, Rock और Bass Boost मोड है. इस मोड के हिसाब से म्यूजिक प्रेमी साउंड को चुन सकते हैं. इसमें इन-बिल्ट 10 मिमी ड्राइवर है. X30 और X50 म्यूजिक सुनने और कॉल के लिए एक बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करता हैं. ईयरबड्स के शौकीनों के लिए इसमें हर एक खूबी मिलेगी. 

Boult Audio के X30 और X50 ईयरबड्स दोनों में SBC और AAC सपोर्ट के साथ बिल्ट-इन अपग्रेडेड ब्लूटूथ 5.1 तकनीक है.  इनको स्टाइलिश और स्पोर्टी दिखाने के लिए एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किया गया है, और इसमें मुलायम पंखों वाली कान की टिप्स हैं जिससे कान दुखता नहीं है और कान में पकड़ अच्छी बनी रहती है. यह लचीला और हल्का ईयरबड IPX5 तकनीक से लैस हैं जो पसीना और पानी में भी चलता रहता है. इसलिए  पसीने से तर वर्कआउट हो या आउटडोर रन के दौरान आने वाला पसीना हो, हर समय आप बिना किसी चिंता के X30 और X50 का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Trending news