SBI का Diwali Offer, इस प्लान के तहत मुफ्त में मिलेगा Mi Max 2
Advertisement

SBI का Diwali Offer, इस प्लान के तहत मुफ्त में मिलेगा Mi Max 2

SBI के ऑफर के तहत ग्राहकों के पास हर घंटे Mi Max 2 जीतने का मौका है. इसके तहत दिवाली पर सबसे सबसे ज्यादा खरीदारी करने वाले पहले 40 ग्राहकों को Mi Max 2 स्मार्टफोन दिया जाएगा.

SBI का Diwali Offer, इस प्लान के तहत मुफ्त में मिलेगा Mi Max 2

नई दिल्ली : धनतेरस से दिवाली तक चलने वाले फेस्टिव सीजन में कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए जमकर ऑफर पेश कर रही हैं. इस दौरान बैंक भी ग्राहकों को लुभाने के लिए अलग- अलग स्कीम लॉन्च कर रहे हैं. इस दौरान कई बैंकों की तरफ से बेहतरीन ऑफर पेश किए गए. इसके बाद अब देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने ग्राहकों के बंपर ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत आपको 16,999 रुपए की कीमत वाला Mi Max 2 स्मार्टफोन फ्री में मिल सकता है. क्या है पूरा प्लान जानने के लिए आगे पढ़ें...

  1. 40 ग्राहकों को मिलेगा Mi Max 2
  2. 26 अक्टूबर 2017 तक चलेगा ऑफर
  3. खरीदारी करने पर कैशबैक भी मिल रहा

SBI के ऑफर के तहत ग्राहकों के पास हर घंटे Mi Max 2 जीतने का मौका है. इसके तहत दिवाली पर सबसे सबसे ज्यादा खरीदारी करने वाले पहले 40 ग्राहकों को Mi Max 2 स्मार्टफोन दिया जाएगा. बैंक की तरफ से पेश किए गए ऑफर के अनुसार हर सप्ताह सबसे अधिक शॉपिंग करने वाले टॉप क्रेडिट और डेबिट कार्ड ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

fallback

यह भी पढ़ें : Flipkart Big Diwali Sale, इन प्रोडक्ट पर मिल रहा 70% डिस्काउंट

एसबीआई की तरफ से इस ऑफर में 20 डेबिट कार्ड होल्डर और 20 क्रेडिट कार्ड होल्डर को शामिल किया जाएगा. इस तरह यह ऑफर केवल डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए ही है. इसके अलावा बैंक की तरफ से फेस्टिव सीजन में डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर भारी कैशबैक भी मिल रहा है.

fallback

यह भी पढ़ें : Diwali Gift, सरकार घटाएगी GST! बाहर खाना-पीना होगा सस्ता

एसबीआई के इस ऑफर के अनुसार हर हफ्ते 40 ग्राहकों को Mi Max 2 फ्री में दिया जाएगा. 40 में से 20 क्रेडिट कार्ड होल्डर होंगे और 20 क्रेडिट कार्ड धारक होंगे. आपको बता दें कि शओमी के Mi Max 2 में 64 GB की इंटरनल स्टोरेज है. SBI का यह ऑफर 27 सितंबर 2017 से शुरू हुआ था जो कि 26 अक्टूबर 2017 तक मान्य है.तो इंतजार किस बात का आप भी शॉपिंग कर Mi Max 2 जीतें. ऑफर्स से संबंधित अन्य जानकारी पाने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक करें.

Trending news