Budget heater: ये नया आइटम गीजर की कर देगा छुट्टी, सस्ता इतना रोड़ पर धड़ल्ले से बिका! आप भी खरीदें
Advertisement
trendingNow11463567

Budget heater: ये नया आइटम गीजर की कर देगा छुट्टी, सस्ता इतना रोड़ पर धड़ल्ले से बिका! आप भी खरीदें

Heating Solution: सर्दी के मौसम में ठंडे पानी से नहाने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है. ऐसे में लोगों को गीजर लगवाना पड़ता है. कई गीजर ज्‍यादा महंगे होते हैं. आज हम आपको गहुत ही कम दाम पर मिलने वाले प्रोडक्‍ट के बारे में बता रहे हैं.  

फाइल फोटो

Water Heater: ठंड में गर्म पानी से ही नहाया जा सकता है और अगर आपका ऑफिस सुबह के समय रहता है तो आप बिना नहाए चले जाते होंगे या नहाने के लिए गैस चूल्हे, गीजर पर पानी गर्म करते होंगे, लेकिन ये सब चीजें बहुत ही महंगी पड़ती है. गीजर चलाने पर लाइट का बिल ज्‍यादा आने लगता है तो गैस पर पानी गर्म करें तो वो जल्‍द खत्‍म हो जाती है. इसके अलावा आप रॉड से पानी गर्म करते होंगे, इसमें पानी गर्म हो जाता है, लेकिन काफी समय लगता है और कई बार ये रिस्‍की भी होता है. ऐसे में आप इस प्रोडक्‍ट को अजमा सकते हैं.  

जान लीजिए कीमत और इसकी खासियत

अगर इस प्रोडक्‍ट के फीचर की बात करें तो यह 1 लीटर तक का पानी गर्म कर सकता है और इस प्रोडक्‍ट में पानी स्टोरेज की सुविधा भी है, जो इसे दूसरों से अलग बनाती है. इतना ही नहीं ये हीटर पूरी तरह से शॉप प्रूफ होता है और साइज में भी बहुत छोटा है. जिसे आप आसानी से किचन के वाशबेसिन में लगा सकते हैं या फिर बाथरूम में भी इंस्टॉल करा सकते हैं. अगर इस प्रोडक्‍ट के दाम की बात की जाए तो ये सिर्फ 1199 रुपये में आपको मिल जाएगा. 

प्रोडक्ट के बारे में जान लीजिए 

इस प्रोडक्‍ट को आप ऑनलाइन मंगा सकते हैं. ये गीजर अमेज़न पर इंस्टेंट वॉटर गीजर के नाम से बेचा जा रहा है. आप इस नाम से सर्च करेंगे तो आपको आसानी से ये प्रोडक्‍ट मिल जाएग. ये 1 लीटर की कैपेसिटी में आता है, इस प्रोडक्ट का खासीयत ये है कि ये बेहद ही छोटा है जिसे आप आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं. इस प्रोडक्ट को आप बहुत ही कम दाम पर खरीद सकते हैं. इस गीजर से पानी  भी तेजी से गर्म होता है. अगर आप एक बार गीजर का यूज कर लेंगे तो इस प्रोडक्‍ट के दिवाने हो जाएंगे. अभी ये प्रोडक्‍ट मार्केट में नया है, लेकिन फिर भी बाजार में लोग इसे खुब खरीद रहे हैं. ऐसे में अगर आप ठंड के मौसम में ठंडे पानी से परेशान हो चुके हैं तो आपको इस प्रोडक्‍ट के बारे में प्‍लान करना चाहिए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news