iPhone 16 के कवर आए सामने, पिल-शेप्ड रियर कैमरा सेटअप किया जा सकता है ऑफर
Advertisement
trendingNow12181934

iPhone 16 के कवर आए सामने, पिल-शेप्ड रियर कैमरा सेटअप किया जा सकता है ऑफर

iPhone 16 Details Leak: सोशल मीडिया पर कथित तौर पर iPhone 16 केस की तस्वीर चर्चा का विषय बनी है जिसमें पिल शेप्ड कैमरा डिजाइन नजर रहा है, साथ ही ये एक्शन और कैप्चर बटन के साथ-साथ एक वर्टिकल लाइन कैमरा सेटअप की तरफ इशारा भी कर रहा है. 

 

iPhone 16 के कवर आए सामने, पिल-शेप्ड रियर कैमरा सेटअप किया जा सकता है ऑफर

iPhone 16 Details Leak: पहले सामने आ चुकी रिपोर्टों के अनुसार, iPhone 16 और iPhone 16 Plus साल 2024 के सेकेण्ड हाफ में माइनर डिजाइन अपडेट्स के साथ मार्केट में एंट्री कर सकते हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक लीक हुई इमेज चर्चा का विषय बनी है जिसमें कथित तौर पर iPhone 16 मॉडल के लिए दो केस दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इमेज में जो केस दिखाई दे रहे हैं उसमें कैमरे के लिए वर्टिकल कैमरा कटआउट देखा जा सकता है. 

टिप्सटर ने शेयर की है इमेज 

आपको बता दें कि, टिपस्टर सन्नी डिक्सन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) के माध्यम से दो स्मार्टफोन केस की एक इमेज शेयर की है. बाईं ओर का केस थोड़ा बड़ा नजर आ रहा है, जिसका मतलब ये है कि केस iPhone 16 Plus का हो सकता है. जबकि स्टैण्डर्ड मॉडल के लिए कवर दाईं ओर हो सकता है क्योंकि ये आकार में थोड़ा छोटा नजर आ रहा है. दोनों केस ही वर्टिकल कैमरा सेटअप की तरफ इशारा कर रहे हैं क्योंकि दोनों में ही कैमरा अकाउंट में यही डिजाइन है. इतना ही नहीं कैमरा आइलैंड के ठीक बगल में स्थित एलईडी फ्लैश के लिए एक प्लास्टिक कटआउट भी देखने को मिल जाता है. 

पिल शेप्ड कैमरा सेटअप किया जा सकता है ऑफर 

आपको बता दें कि अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के iPhone 16 और iPhone 16 Plus में पिल शेप्ड कैमरा सेटअप ऑफर किए जाने की पूरी संभावना है क्योंकि कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं जिनमें लगातार इस डिजाइन के बारे में चर्चा की जा रही है. MacRumors की बात करें तो इसके अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप भी हो सकता है जो स्पेशल रिकॉर्डिंग सपोर्ट ऑफर कर सकता है. 

इस साल, Apple के एक्शन बटन के iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max से iPhone 16 सीरीज के सभी चार मॉडलों में आने की उम्मीद है. लीक डिटेल्स में बार-बार ये बात सामने आ रही है कि iPhone 16 मॉडल में एक्शन बटन के साथ 'कैप्चर' बटन दिया जा सकता है. 

Trending news