Apple की खतरनाक चाल! iPhone 16 Pro Max में देगा इतनी बड़ी स्क्रीन; देखते ही झूम उठे फैन्स
Advertisement
trendingNow11708604

Apple की खतरनाक चाल! iPhone 16 Pro Max में देगा इतनी बड़ी स्क्रीन; देखते ही झूम उठे फैन्स

नई रिपोर्ट में iPhone 16 Pro Max को लेकर खुलासा हो गया है. यह सीरीज 2024 में पेश होगा. शुरुआती रेंडरर्स ने फोन के बारे में कई बातें चली हैं. IPhone 16 प्रो मैक्स में अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बड़ा डिस्प्ले होने की संभावना है.

Apple की खतरनाक चाल! iPhone 16 Pro Max में देगा इतनी बड़ी स्क्रीन; देखते ही झूम उठे फैन्स

iPhone 15 Series इस साल पेश होने वाली है. ऐप्पल हर साल सितंबर में अपनी नई आईफोन सीरीज को पेश करता है. iPhone 15 को लेकर कई अफवाहें सामने आ चुकी हैं. लेकिन एक नई रिपोर्ट में iPhone 16 Pro Max को लेकर खुलासा हो गया है. यह सीरीज 2024 में पेश होगा. शुरुआती रेंडरर्स ने फोन के बारे में कई बातें चली हैं. IPhone 16 प्रो मैक्स में अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बड़ा डिस्प्ले होने की संभावना है.

iPhone 16 Pro Max का डिस्प्ले होगा बड़ा
आगामी iPhone 16 Pro Max/Ultra को 165mm लंबा और 77.2mm चौड़ा बनाने के लिए अनुकूलन किया जा सकता है. यह विवरण उपलब्ध है, हालांकि iPhone 15 सीरीज़ को अगस्त या सितंबर महीने में Apple के पारंपरिक लॉन्च इवेंट के दौरान प्रकाशित किया जाएगा. उसमें विस्तृत विवरण के साथ यह भी बताया गया है कि अल्ट्रा वर्जन को हटा दिया जाएगा और सीरीज का फ्लैगशिप मॉडल iPhone 15 Pro Max होगा.

fallback

हो सकता है 6.9-इंच का डिस्प्ले
नया कंप्यूटर-एडेड डिजाइन (CAD) iPhone 16 Pro Max/ Ultra के बड़े डिस्प्ले की ओर इशारा करता है. IPhone 16 Ultra को अपने बड़े साइज के साथ जाने के लिए कथित तौर पर 6.9 इंच लंबी स्क्रीन मिलेगी, डिजाइन से पता चलता है कि Apple iPhone 16 Pro Max के सामान्य फॉर्म फैक्टर को यथासंभव बनाए रखेगा.

इस साल लॉन्च होगी iPhone 15 Series
इससे पहले, ऐसी रिपोर्ट आई थी कि आईफोन 16 प्रो में 6.3 इंच का डिस्प्ले होगा जबकि प्रो मैक्स वर्जन का स्क्रीन साइज 6.9 इंच होगा. आगामी आईफोन 15 सीरीज में आईफोन 15, आईफोन 15 प्लस, आईफोन 15 प्रो और सिग्नेचर आईफोन 15 प्रो मैक्स शामिल हैं. IPhone 15 सीरीज के लिए एक प्रमुख जोड़ पीछे की तरफ एक टेलीफोटो कैमरा के साथ एक बड़ा इमेज सेंसर है.

Trending news