Jio ने यूजर्स को फिर दिया जोरदार झटका! इन सस्ते Plans को किया महंगा; जानिए नई Price List
Advertisement
trendingNow11222751

Jio ने यूजर्स को फिर दिया जोरदार झटका! इन सस्ते Plans को किया महंगा; जानिए नई Price List

Jio Plans Price Hike 2022: अगर आप जियो (Jio) यूजर हैं तो हम आपको बता दें कि इस प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी ने अपने कुछ लोकप्रिय और सस्ते प्लान्स को 20 प्रतिशत तक महंगा कर दिया है. आइए जानते हैं कि ये कौनसे प्लान्स हैं और इनकी नई कीमत कितनी है..

 

Photo Credit: Telecom Talk

Jio Plans Price Hike 2022 Check Updated List: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करता होगा; और जाहिर-सी बात है कि सभी स्मार्टफोन यूजर्स किसी न किसी टेलीकॉम कंपनी के रिचार्ज प्लान्स लेते होंगे, आप भी! अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर हैं तो हम आपको बता दें कि इस प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर ने अपने कुछ प्लान्स की कीमत को 20 प्रतिशत तक बढ़ा दिया है. आइए जानते हैं कि कंपनी ने किन प्लान्स की कीमतें बढ़ाई हैं और इनकी नई कीमत क्या है.. 

Jio ने इस Plans को किया महंगा 

अगर आप सोच रहे हैं कि जियो (Jio) ने अपने कौनसे रिचार्ज प्लान्स की कीमत में इजाफा किया है तो आइए इस बारे में हम आपको बताते हैं. कुछ समय पहले जियो ने अपना खुद का सस्ता फीचर फोन लॉन्च किया था जिसका नाम JioPhone है. कंपनी कुछ खास प्लान्स ऑफर करती हैं, जो केवल JioPhone यूजर्स के लिए हैं. आपको बता दें कि जियो ने अपने तीनों जियोफोन रिचार्ज प्लान्स की कीमत को बढ़ाया है. इन तीन प्लान्स को अब तक 20% के डिस्काउंट पर दिया जा रहा था लेकिन अब उस इन्ट्रोडक्ट्री ऑफर को हटा लिया गया है जिसकी वजह से रिचार्ज प्लान्स महंगे हो गए हैं. 

155 रुपये का प्लान हुआ 186 रुपये का

जियोफोन के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, जिसकी कीमत 155 रुपये थी, उसको बढ़ाकर 186 रुपये कर दिया गया है. इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए 1GB डेली डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं.   

185 रुपये वाले प्लान की कीमत में भी हुआ इजाफा

185 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की कीमत अब 222 रुपये हो गई है. ये प्लान हर दिन के लिए 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स के साथ आता है. डेली डेटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps कर दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है.

899 रुपये का हुआ 749 रुपये वाला टॉप-एंड प्लान 

जियोफोन रिचार्ज प्लान्स का सबसे महंगा और अच्छा प्लान अब 899 रुपये में मिल रहा है जबकि पहले इस प्लान की कीमत 749 रुपये थी. इस प्लान में आपको 336 दिनों की वैधता दी जा रही है. इस दौरान आप 24GB डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. ये प्लान 28 दिनों के लिए 2GB डेटा देता है जिसके बाद ये हर 28 दिनों पर रिन्यू हो जाता है. ये प्लान हर 28 दिनों के लिए 50 एसएमएस और फ्री वॉयस कॉलिंग जैसे फायदे भी देते हैं और इसमें आपको कंटेन्ट और सर्विस ऑफर्स भी दिए जाते हैं.

Trending news