शख्स ने Flipkart से ऑर्डर किया 1 लाख रुपये का Sony TV, डिब्बा खोला तो उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow11931518

शख्स ने Flipkart से ऑर्डर किया 1 लाख रुपये का Sony TV, डिब्बा खोला तो उड़ गए होश

फेस्टिव सीजन के दौरान लोग फ्रॉड का भी शिकार हो जाते हैं. एक शख्स के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ. उसने फ्लिपकार्ट से 1 लाख रुपये वाला सोनी का स्मार्ट टीवी ऑर्डर किया. लेकिन डिब्बा खोला तो उसके होश उड़ गए. 

शख्स ने Flipkart से ऑर्डर किया 1 लाख रुपये का Sony TV, डिब्बा खोला तो उड़ गए होश

Cricket World Cup का सीजन चल रहा है. ऐसे में बड़े साइज के स्मार्ट टीवी की काफी डिमांड है. ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर टीवी काफी सस्ते दाम में मिल जाती हैं, वो इसलिए क्योंकि फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी कंपनियां फेस्टिव सीजन के दौरान ऑफर्स लेकर आती हैं, जिससे कीमत में भारी गिरावट देखी जाती है. लेकिन फेस्टिव सीजन के दौरान लोग फ्रॉड का भी शिकार हो जाते हैं. एक शख्स के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ. उसने फ्लिपकार्ट से 1 लाख रुपये वाला सोनी का स्मार्ट टीवी ऑर्डर किया. लेकिन डिब्बा खोला तो उसके होश उड़ गए. 

आर्यन नाम के X यूजर ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैंने 7 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट से सोनी का टीवी ऑर्डर किया था. टीवी 10 अक्टूबर को डिलीवर हुआ और 11 अक्टूबर को सोनी की तरफ से इंस्टॉलेशन के लिए शख्स आया. उसने ही खुद टीवी को अनबॉक्स किया और देखकर हम सभी हैरान रह गए कि सोनी के बॉक्स में से थॉम्सन का टीवी निकला. इसके अलावा उसमें कोई एसेससरीज नहीं थी. मतलब स्टैंड और रिमोट.'

 

 

उसने तुरंत फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर पर शिकायत दर्ज कराई. फ्लिपकार्ट की तरफ से कहा गया कि उनको जो पार्सल मिला है, उसकी तस्वीरें शेयर करें. उसके बाद रिटर्न रिक्वेस्ट अभी तक प्रोसेस नहीं किया गया है. रिजॉल्यूशन प्रीरियड 24 अक्टूबर तक था, लेकिन 20 को ही रिजॉल्व का मैसेज आ गया फिर डेट को एक्सटेंड करके 1 नवंबर कर दिया. उसके बाद भी टीवी रिटर्न नहीं हुआ. 25 अक्टूबर को फिर रिजॉल्व का मैसेज आ गया. 

उन्होंने टीवी को खास वर्ल्ड कप देखने के लिए खरीदा था. लेकिन यह खरीददारी उनके लिए बुरे सपने जैसे साबित हुई. फ्लिपकार्ट की तरफ से भी कोई जवाब नहीं आया है. उनको अभी भी टीवी रिप्लेस होने का इंतजार है. 

Trending news