Reliance Jio का कम रुपये में ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान, फायदे गिनते-गिनते थक जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow12488598

Reliance Jio का कम रुपये में ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान, फायदे गिनते-गिनते थक जाएंगे आप

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो ने कुछ समय पहले अपने रिचार्ज प्लान्स के रेट्स बढ़ा दिए थे. आज हम आपको ऐसे ही एक प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. यह प्लान जियो का सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा वैलिडिटी ऑफर करता है. आइए आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं. 

Reliance Jio का कम रुपये में ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान, फायदे गिनते-गिनते थक जाएंगे आप

Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने कुछ समय पहले अपने रिचार्ज प्लान्स के रेट्स बढ़ा दिए थे. जियो की देखा-दूनी अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने भी अपने टैरिफ प्लान्स महंगे कर दिए थे. कीमतों में बढ़ोतरी के बाद भी मुकेश अंबानी जियो यूजर्स को कई ऐसे रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रहे हैं जो अन्य कंपनियों के मुकाबले कम कीमत पर ज्यादा फायदे देते हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. यह प्लान जियो का सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा वैलिडिटी ऑफर करता है. आइए आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं. 

कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी देने वाला प्लान

जियो अपने यूजर्स को अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जो 1899 रुपये में आता है. जियो इस प्लान के तहत यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है. इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को कई सारे बेनिफिट्स भी देती है. 

प्लान के फायदे

इस प्लान को रिचार्ज करने पर जियो यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसका मतलब है कि आप भारत में किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. इसके साथ ही यूजर्स को देश में किसी भी नेटवर्क पर 3600 टेक्सट मैसेज भेजने की सुविधा भी मिलती है. वहीं, अगर डेटा की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान के तहत कुल 24 GB हाई स्पीड डेटा मिलता है, जिसका इस्तेमाल आप इंटरनेट यूज करने के लिए कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - चैटिंग को मजेदार बना देते हैं WhatsApp के ये फीचर्स, जाने लें इनके फायदे

इन लोगों को लिए बेस्ट प्लान

बेनिफिट्स यहीं खत्म नहीं होते. यूजर्स को इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. अगर आपको डेटा की जरूरत नहीं होती और आप कम रुपयों में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. 

यह भी पढ़ें - IIT के चार लड़कों ने बनाया अनोखा जिम इक्विपमेंट, आनंद महिंद्रा ने किया पोस्ट, इंटरनेट पर हो रहा वायरल

इस प्लान को जियो का किफायती प्लान भी माना जाता है. अगर आप इस प्लान को रिचार्ज करना चाहते हैं तो यह प्लान आपको जियो की वेबसाइट पर वैल्यू सेक्शन में मिल जाएगा. यहां आपको जियो के दो और प्लान्स मिलेंगे, जिनकी कीमत 479 रुपये और 189 रुपये हैं.  

Trending news