Mukesh Ambani ने बिगाड़ा VI और Airtel का खेल, Jio के इस प्लान में डेली 2 GB डेटा और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow12415278

Mukesh Ambani ने बिगाड़ा VI और Airtel का खेल, Jio के इस प्लान में डेली 2 GB डेटा और इतना कुछ

Reliance Jio Recharge Plan: जियो अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है, जो यूजर्स को अलग-अलग बेनिफिट्स देते हैं. यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से अपने लिए बेस्ट प्लान चुन सकते हैं. हम आपको Jio के ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं जो Vodafone-Idea और Airtel के प्लान से अच्छा है. 

Mukesh Ambani ने बिगाड़ा VI और Airtel का खेल, Jio के इस प्लान में डेली 2 GB डेटा और इतना कुछ

Reliance Jio Prepaid Plan: रिलायंस जियो देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. इसके मालिक बिजनेसमैन और एशिया के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani है. जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. जियो अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है, जो यूजर्स को अलग-अलग बेनिफिट्स देते हैं. यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से अपने लिए बेस्ट प्लान चुन सकते हैं. हम आपको Jio के ऐसे प्लान के बारे में बताते हैं जो Vodafone-Idea और Airtel के प्लान से भी अच्छा है. 

Jio के प्लान में क्या-क्या मिलता है
हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 999 रुपये है. इसमें यूजर को 98 दिन तक की सर्विस मिलती है. यानी कि यूजर को 98 दिन की वैलिडिटी मिलती है. वहीं, वोडाफोन-आइडिया का 998 रुपये का प्लान सिर्फ 84 दिन का है. Jio के इस प्लान में यूजर रोजाना 2GB डेटा मिलता है. यानी कि यूजर को कुल 196 GB डेटा मिलता है. अगर आपका फोन 5G सपोर्ट करता है तो आप 5G नेटवर्क भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - मार्केट में खलबली मचाने को तैयार iPhone 16, जानें क्या आपको खरीदना चाहिए ये फोन

जियो का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है. इसका मतलब है कि 98 दिनों तक आप किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. साथ ही यूजर को रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा भी मिलती है. इसके अलावा यूजर को जियो के कई ऐप्स जैसे Jio Cinema, Jio TV और Jio Cloud का भी फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

यह भी पढ़ें - खरीद रहे हैं महंगा लैपटॉप तो 500 रुपये का गैजेट खरीदना न भूलें, डिवाइस को रखता है ठंडा

VI और Airtel के प्लान 
Vodafone-Idea का प्लान भी अच्छा है, लेकिन इसमें आपको रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है. आप इस डेटा को अगले हफ्ते तक भी इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही, आपको SonyLIV का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. Airtel का प्लान भी 84 दिन का है, लेकिन इसमें आपको रोजाना 2GB डेटा और 100 SMS मिलता है. 

Trending news