मुंबई पुलिस का नया Tweet 'घर से निकलते ही', सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ट्विटर पर कई चीजें हैं जो काफी वायरल होती हैं. कई हैशटैग ट्रेंड करने लगते हैं. 1996 में एक फिल्म आई थी. जिसका नाम था 'पापा कहते है' जिसका गाना 'घर से निकलते ही' काफी फेमस हुआ था. 

मुंबई पुलिस का नया Tweet 'घर से निकलते ही', सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
ट्विटर पर मुंबई पुलिस का 'घर से निकलते ही' नाम से हैशटैग काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: ट्विटर पर कई चीजें हैं जो काफी वायरल होती हैं. कई हैशटैग ट्रेंड करने लगते हैं. 1996 में एक फिल्म आई थी. जिसका नाम था 'पापा कहते है' जिसका गाना 'घर से निकलते ही' काफी फेमस हुआ था. हाल ही में इस गाने को दोबारा रीमेक किया गया है. सिंगर अमाल मलिक और अरमान मलिक ने इसे गाया है. इन दिनों ये गाना फिर पॉपुलर हो रहा है. खासकर ट्विटर पर. अब मुंबई पुलिस भी इस गाने को अपना कैंपेन बना चुकी है. ट्विटर पर मुंबई पुलिस का 'घर से निकलते ही' नाम से हैशटैग काफी वायरल हो रहा है. इसको लेकर यूजर्स भी फनी कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, मुंबई पुलिस अपने इस ट्वीट के जरिए ये बताना चाहती है कि घर से निकलने के बाद आखिर होता क्या है. उन्होंने पहले और बाद की तस्वीर दिखाई है. आइए देखते हैं...

ट्विटर पर सक्रिय है मुंबई पुलिस
मुंबई पुलिस भी इन दिनों बॉलीवुड से प्रेरित हो गई है. ट्विटर पर मुंबई पुलिस काफी समय से सक्रिय है. मुंबई पुलिस की ट्विटर पर अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. लेकिन, इस बार जो मुंबई पुलिस ने किया है वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मुंबई पुलिस का 'घर से निकलते ही' वाला ट्वीट ट्रेंडिंग में है. खास बात यह है कि हमेशा की तरह इस बार भी मुंबई पुलिस का ट्वीट एक मैसेज के साथ आया है. ट्वीट का मतलब है अगर आप बिना हेल्मेट घर से निकले तो क्या होगा. इस पर कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन भी दिया है.

हमेशा की तरह मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है. कुछ यूजर्स ने इस ट्वीट पर अपना ही ट्वीट बना दिया है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि मुंबई पुलिस का ट्विटर हैंडल कौन संभाल रहा है. लेकिन, उसे स्टैंडिंग ओवेशन मिलना चाहिए. 

एक और यूजर्स ने मुबंई पुलिस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपना ही मैसेज बना दिया.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुंबई पुलिस को अंडरएस्टीमेट नहीं करना चाहिए. वो बेस्ट है.

एक और यूजर ने लिखा कि मुंबई पुलिस के अकाउंट हैंडलर के पास क्रिएटिव माइंड है. 

एक और यूजर ने लिखा कि ये हेल्मेट न पहनना वालों के लिए अच्छा मैसेज है. जानकर खुशी हुई कि मुंबई पुलिस के पास भी सेंस ऑफ ह्यूमर है.

एक और यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसने मुंबई लोकल में भीड़ को दिखाया है. 'घर से निकलते ही' मुंबईकर्स के साथ क्या होता है. 

'घर से निकलते ही' जैसे ट्रेंडिंग ट्वीट बिल्कुल देसी हैं और दिल को छूते हैं. खासकर जो लोग घर से निकलते हैं और अलग-अलग तरह से ट्रांजिट करते हैं. खासकर इस तरह के ट्वीट ज्यादा तेजी से वायरल होते हैं.

बंग्लुरु पुलिस को पीछे छोड़ा
मुंबई पुलिस के ट्विटर की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है. पिछले कुछ समय में उसके फोलोअर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ी है. उसने इस मामले में बंग्लुरु पुलिस हैंडल को पीछे छोड़ दिया है.