3 GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Nokia के इस फोन का नया वेरिएंट
Advertisement

3 GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Nokia के इस फोन का नया वेरिएंट

कंपनी की तरफ से बताया गया कि नोकिया के नए फोन को 7 नवंबर से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (flipkart) पर बेचा जाएगा. Nokia 5 के नए वेरिएंट को 14 नवंबर से देशभर के चुनिंदा रिटेल स्टोर में ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाएगा.

नोकिया 5 के नए वेरिएंट में 3000 mAh की बैटरी है. (साभार www.nokia.com)

नई दिल्ली : अग्रणी मोबाइल निर्माता कंपनी नोकिया (Nokia) ने Nokia 5 के नए वेरिएंट को लॉन्च किया है. कुछ दिन पहले ही कंपनी ने अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन Nokia 2 भी पेश किया था. इसे नोकिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन बताया गया था. भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए नोकिया स्मार्टफोन सेग्मेंट में नए-नए फोन जोड़ रहा है. अब नोकिया 5 (Nokia 5) का नया वेरिएंट 3 GB रैम के साथ लॉन्च किया गया है.

  1. नोकिया 5 का 3 GB रैम वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा
  2. फोन 7 नवंबर से एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा
  3. नोकिया 5 का पुराना वेरिएंट 2 GB रैम के साथ आता है

कंपनी की तरफ से बताया गया कि नोकिया के नए फोन को 7 नवंबर से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (flipkart) पर बेचा जाएगा. Nokia 5 के नए वेरिएंट को 14 नवंबर से देशभर के चुनिंदा रिटेल स्टोर में ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाएगा. इसके 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 13,499 रुपए है. फोन मैट ब्लैक और टैंपर्ड ब्लू रंग में उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़ें : Nokia ने पेश किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 4100 mAh है बैटरी

fallback
(साभार www.nokia.com)

नोकिया 5 (Nokia 5) के नए वेरिएंट में पुराने वेरिएंट की तुलना में रैम के अलावा कोई अंतर नहीं है. दोनों ही वेरिएंट के बाकी स्पेसिफिकेशन पहले जैसे ही हैं. कंपनी ने Nokia 5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया है. हैंडसेट की इनबिल्ट स्टोरेज 16 GB है और इसमें 128 GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौजूद है.

यह भी पढ़ें : Nokia के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की बुकिंग शुरू, ये हैं फीचर्स

नोकिया 5 में 5.2 इंच का आईपीएस एलसीडी (IPS LCD) डिस्प्ले है. इस पर सुरक्षा के लिए 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. इसमें 13 MP का रियर कैमरा है जो पीडीएएफ और डुअल टोन फ्लैश से लैस है. इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा है. फोन को ब्लू, सिल्वर, ब्लैक और कॉपर रंग में उपलब्ध कराया जाएगा. फोन में 3000 mAh की बैटरी है.

Trending news