OnePlus ला रहा 15 हजार रुपये वाला धुआंधार Smartphone, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11592912

OnePlus ला रहा 15 हजार रुपये वाला धुआंधार Smartphone, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय वेबसाइट पर OnePlus Nord CE 3 लिस्टिंग को देखा गया है. सुझाव दिया है कि यह स्नैपड्रैगन 695 एसओसी द्वारा संचालित होगा. इसको देखते हुए लगता है कि फोन की कीमत करीब 15 हजार रुपये से आस पास होगी.

 

OnePlus ला रहा 15 हजार रुपये वाला धुआंधार Smartphone, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

OnePlus ने हाल ही में अपनी OnePlus 11 Series को लॉन्च कर दिया है. अब कंपनी एक और फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. पॉपुलर टिपस्टर मुकुल शर्मा ने भारतीय वेबसाइट पर OnePlus Nord CE 3 लिस्टिंग को देखा है. ऐसा लगता है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. टिप्सटर का दावा है कि यह यह वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन आने वाले महीनों में आएगा. आइए जानते हैं OnePlus Nord CE 3 की कीमत और फीचर्स...

जुलाई में आ सकता है वनप्लस नॉर्ड 3

लॉन्च डेट के बारे में कुछ भी सटीक तरह से नहीं बताया गया है. लेकिन लीक में दावा किया गया है कि वनप्लस नॉर्ड 3 जून या जुलाई तक आ जाएगा. कहा तो यह भी जा रहा है कि इस मिड रेंज फोन को मार्च में पेश कर दिया जाएगा. बता दें, वनप्लस 2023 के आखिर तक फोल्ड फोन ले आएगा. इसकी घोषणा वनप्लस ने खुद की है. 

OnePlus Nord CE 3 Expected Specs

लीक ने अब तक सुझाव दिया है कि यह स्नैपड्रैगन 695 एसओसी द्वारा संचालित होगा. इसको देखते हुए लगता है कि फोन की कीमत करीब 15 हजार रुपये से आस पास होगी. इसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज तक सपोर्ट किया जा सकता है. फोन में 6.7-इंच का LCD डिस्प्ले मिल सकता है. कम कीमत होने के कारण इसमें AMOLED डिस्प्ले नहीं मिलेगा. 

फोन में बड़ी बैटरी और तेज चार्जिंग सपोर्ट मिलने की अफवाह है. इसमें हुड के नीचे 5,000mAh की बैटरी हो सकती है. उम्मीद है कि कंपनी 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट देगी. OnePlus Nord CE 3 कंपनी का पहला फोन हो सकता है जिसमें 108MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो. यह 2MP सेंसर द्वारा समर्थित हो सकता है. लीक की मानें तो सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा हो सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news