Jio का सबसे सस्ता Plan! 100 रुपये से कम में पाएं 3GB डेटा, OTT एक्सेस और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11264897

Jio का सबसे सस्ता Plan! 100 रुपये से कम में पाएं 3GB डेटा, OTT एक्सेस और इतना कुछ

Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए ऐसे Recharge Plans लेकर आता है जिनकी कीमत कम होती है और यूजर्स को उस कम कीमत में भरपूर फायदे उठाने का मौका मिलता है. आज हम ऐसे ही एक प्लान के बारे में बात कर रहे हैं जिसकी कीमत 100 रुपये से कम है और उसमें आपको 3GB डेटा और ओटीटी (OTT) एक्सेस के साथ और भी बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.. 

 

Photo Credit: Photo Stock Editor

Reliance Jio Cheapest Rs 91 Plan: आज के समय में देश में जितनी भी टेलीकॉम कंपनियां हैं, उनमें पहला स्थान रिलायंस जियो (Reliance Jio) का है. ऐसा इसलिए है क्योंकि जियो अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स ऑफर करता है जो बेहद किफायती होते हैं. आज हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, उसके बेनिफिट्स में 3GB इंटरनेट और ओटीटी मेंबरशिप जैसे कई फायदे शामिल हैं. इस प्लान की सबसे खास बात यही है कि इसकी कीमत 100 रुपये से भी कम है. आइए जियो के इस प्लान से जुड़ी सभी अहम बातों के बारे में जानते हैं..

Jio का 100 रुपये से सस्ता Plan 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) के जिस प्लान के बारे में हम आपको बता रहे हैं, उसकी कीमत 100 रुपये से कम है. ये प्लान केवल 91 रुपये में खरीदा जा सकता है और इसमें आपको कई सारे आकर्षक बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इस प्लान की वैलिडिटी के बारे में आपको बताएं तो इसके बेनिफिट्स 28 दिनों तक एन्जॉय किए जा सकते हैं. 

Reliance Jio के 91 रुपये वाले प्लान के फायदे 

अब आइए जानते हैं कि जियो (Jio) अपने इस 91 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को क्या बेनिफिट्स दे रहा है. जियो का यह प्लान ग्राहकों को 3GB हाई स्पीड इंटरनेट देता है और इसके साथ आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है. इतना ही नहीं, जियो का 91 रुपये वाला प्लान जियो सिनेमा (Jio Cinema), जियो टीवी (Jio TV) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) जैसे सभी जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है.  

आपको एक जरूरी बात बता दें, इस प्लान को सभी जियो यूजर्स इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. ये प्लान यूज करने के लिए आपको पास JioPhone होना चाहिए क्योंकि ये किफायती प्लान खास जियोफोन यूजर्स के लिए है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news