Jio GigaFiber का रजिस्ट्रेशन शुरू, 5 सिंपल स्टेप में ऐसे पूरा करें प्रोसेस

रिलायंस जियो (Reliance Jio) की हाईस्पीड इंटरनेट सर्विस जियो गीगा फाइबर (Jio GigaFiber) का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी. जियो की फाइबर-टू-द-होम (FTTH) ब्राडबैंड सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं.

Jio GigaFiber का रजिस्ट्रेशन शुरू, 5 सिंपल स्टेप में ऐसे पूरा करें प्रोसेस

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) की हाईस्पीड इंटरनेट सर्विस जियो गीगा फाइबर (Jio GigaFiber) का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी. जियो की फाइबर-टू-द-होम (FTTH) ब्राडबैंड सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं. अगर आप भी जियो गीगा फाइबर के लिए पंजीकरण कराने के इच्छुक हैं तो जियो की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. Jio GigaFiber को ऑल-इन-वन सॉल्यूशन ब्राडबैंड, आईपीटीवी, लैंडलाइन और वर्चुअल रियल्टी गेमिंग के आधार पर तैयार किया गया है. यह पहला मौका है जब मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज ब्राडबैंड मार्केट में उतर रही है.

1Gbps की हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस मिलेगी
जियो गीगा फाइबर (Jio GigaFiber) का रजिस्ट्रेशन कर यूजर्स दिखा पाएंगे कि वे जियो की ब्राडबैंड सुविधा लेने के इच्छुक हैं. कंपनी की तरफ से जियो गीगा फाइबर को जुलाई में एजीएम के दौरान लॉन्च किया गया था. कंपनी का कहना है कि इस सर्विस के माध्यम से यूजर को 1Gbps की हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस मिलेगी. अभी आप इसके लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. जिस शहर के सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन होंगे, वहां पर सबसे पहले जियो गीगा फाइबर सर्विस की शुरुआत की जाएगी. एजीएम में आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा था कि Jio GigaFiber को एकसाथ 1100 शहरों में शुरू किया जाएगा.

जियो गीगा फाइबर, Jio GigaFiber registration, Jio GigaFiber registration process, reliance jio, jio, रिलायंस जियो

7 नवंबर से शुरू हो सकती है सर्विस
यह सर्विस कब शुरू होगी इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्टस में दावा किया जा रहा है कि दिवाली से पहले 7 नवंबर से जियो गीगा फाइबर की सर्विस शुरू हो जाएगी. जियो गीगाफाइबर की पिछले कुछ महीनों से टेस्टिंग चल रही है. Jio GigaFiber की बुकिंग आज यानी 15 अगस्त से शुरू हो गई है. मीडिया रिपोर्टस में दावा किया जा रहा है कि Jio Giga Fiber की सेवा अन्य ब्राडबैंड सर्विस के मुकाबले काफी सस्ती होगी. इसके प्लान की शुरुआत महज 500 रुपये से हो सकती है. आगे पढ़िए जियो गीगा फाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन का पूरा प्रोसेस...

ऐसे करें Jio GigaFiber का रजिस्ट्रेशन
- जियो गीगाफाइबर को रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले जियो की वेबसाइट (www.jio.com) पर जाएं.
- यहां आपको 'invite JioGigaFiber now' का रेड कलर का बटन दिखाई देगा, इस पर क्लिक करें और अब नया वेबपेज खुलेगा.
- यहां Change पर क्लिक कर अपना पता दर्ज करें. इसके बाद आप submit बटन पर क्लिक करें. इसके बाद आने कौन सा पता डाला है ऑफिस का या घर का यह सलेक्ट कर कन्फर्म पर क्लिक करें.
- अब अगले पेज पर अपना नाम और फोन नंबर डालकर जेनरेट OTP पर क्लिक करें.
- यहां ओटीपी दर्ज करने के बाद लोकलिटी का टाइप (सोसायटी, टाउनशिप, डिवेलपर आदि) सिलेक्ट कर सब्मिट पर क्लिक कर दें.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close