Samsung Galaxy S23 Ultra पहली बार इतने सस्ते में! Flipkart Sale में मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11883336

Samsung Galaxy S23 Ultra पहली बार इतने सस्ते में! Flipkart Sale में मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days sale में Samsung Galaxy S23 Ultra पर धमाकेदार डिस्काउंट मिलेगा. Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत 1,49,999 रुपये है. फ्लिपकार्ट सेल में यह फोन भारी छूट के साथ मिलेगा.

 

Samsung Galaxy S23 Ultra पहली बार इतने सस्ते में! Flipkart Sale में मिलेगा छप्परफाड़ डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको Flipkart Big Billion Days sale का इंतजार करने चाहिए. अक्टूबर में आने वाली इस सेल में iPhones से लेकर Galaxy S23 Ultra पर धमाकेदार डिस्काउंट मिलेगा. इन फ्लैगशिप फोन्स पर शानदार डील और डिस्काउंट्स मिलेंगे. बता दें, Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत 1,49,999 रुपये है. फ्लिपकार्ट सेल में यह फोन भारी छूट के साथ मिलेगा. 

Samsung Galaxy S23 Ultra Offers

गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा की कीमत 1 लाख रुपये से कम होने की उम्मीद है. बैंक ऑफर और अधिक के साथ, डिवाइस को 92,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है. यह लॉन्च के बाद पहली बार होगा जब फोन की कीमत में इतनी बड़ी कटौती होगी.

Samsung Galaxy S23 Ultra Specs

सैमसंग ने अपनी नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन, गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा को लॉन्च किया है. इस फोन में कई नई सुविधाएं और उल्लेखनीय सुधार हैं. इसमें 6.8-इंच QHD+ डिस्प्ले, डायनामिक AMOLED पैनल और 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट है। इसके अलावा, इसमें एस पेन के लिए समर्थन भी है.

Samsung Galaxy S23 Ultra Battery

सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर है, जो 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ आता है. यह स्मार्टफोन कई फ्लेवर में आता है, और इसमें वास्तविक समय रे ट्रेसिंग क्षमताएं और एक वाष्प कूलिंग चैंबर भी है. यह सैमसंग की कस्टम वन यूआई 5.1 स्किन के साथ एंड्रॉइड 13 पर चलता है. इसमें 5000mAh की बैटरी है, जो वायर्ड और वायरलेस फास्ट चार्जिंग दोनों को सपोर्ट करती है.

Samsung Galaxy S23 Ultra Camera

सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में एक कैमरा सिस्टम है जो आपको हर अवसर पर शानदार तस्वीरें और वीडियो लेने की अनुमति देता है. प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का है, जो आपको तेज और विस्तृत तस्वीरें लेने देता है. टेलीफोटो लेंस आपको दूर की वस्तुओं को करीब लाने की अनुमति देता है, और अल्ट्रावाइड लेंस आपको विस्तृत दृश्यों को कैप्चर करने देता है. फ्रंट-फेसिंग कैमरा आपको शानदार सेल्फी लेने देता है.

Trending news