ये है 3000 से कम कीमत वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत
Advertisement

ये है 3000 से कम कीमत वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

Swipe Neo Power 3000 रु. से कम में मिलेगा ये स्मार्टफोन (फोटोः सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः स्मार्टफोन की दुनिया में हर रोज नए-नए मोबाइल बाजार में आ रहे है. बाजार में लोग सस्ते और बेहतरीन लेने के विकल्प हमेशा तलाशते रहते है. Swipe टेक्नोलॉजीज ने अपनी Neo सीरीज़ में नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है.  कंपनी का दावा है कि यह देश का सबसे सस्‍ता 4G स्‍मार्टफोन है. आपको बता दें कि Swipe Neo Power स्मार्टफोन देश के लगभग सभी बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध है.

  1. Swipe Neo Power स्मार्टफोन लॉन्च 
  2. 3000 रु. से कम में मिलेगा स्मार्टफोन
  3. सभी ई कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध

क्या है इस फोन की खासियत

Swipe Neo Power में 4 इंच FWVGA डिसप्ले है. सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है. इस फोन में 1.3GHZ क्वाड-कोर प्रोसेसर है. इसमें 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्‍टोरेज है. इंटरनल स्‍टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32GB तक बढ़ा सकते हैं. Swipe Neo Power एक डुअल सिम स्मार्टफोन है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTEके अलावा, 2G, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, 3.5 एमएम ऑडियो पोर्ट और माइक्रो-यूएसबी 2.0 पोर्ट है.

यह भी पढ़ेंः जियोफोन की प्री बुकिंग आज से, 500 रुपये में होगी बुकिंग

फोन के अहम फीचर्स

Swipe Neo Power एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. कंपनी का दावा है कि यह देश का सबसे सस्ता सस्‍ता 4G हैंडसेट है. यह फोन ब्लैक, ग्रे और गोल्ड कलर वेरिएंट में मिलेगा. इस स्‍मार्टफोन में 2500 mAh की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए Swipe Neo Power में ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 5MP  का रियर कैमरा है. फ्लैश के साथ सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए 2MP का सेल्फी कैमरा है.  कैमरे में HDR और पैनोरमा जैसे मोड भी हैं.

सबसे सस्ता स्मार्टफोन 

4जी स्मार्टफोन की चाहत रखने वालों के लिए Swipe Neo Power एंड्रॉयड तोहफा लेकर आया है. दरअसल इस फोन की कीमत इतनी कम है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. इस फोन की बाजार में कीमत  2,999 रुपए है और ये सभी ई कॉर्मस वेबसाइट्स पर उपलब्ध है. 

Trending news