मिनटों में खौला देगा नल का पानी, महज 1290 रुपये का ये टैप वॉटर हीटर
Advertisement
trendingNow11332648

मिनटों में खौला देगा नल का पानी, महज 1290 रुपये का ये टैप वॉटर हीटर

Hot Water: अगर आप पानी गर्म करने के लिए एक डिवाइस की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपको भारत में मिलने वाले ऐसे ही दमदार डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं.

Photo Credit: Amazon.in

Tap Water Heater: भारत में सर्दियों का मौसम कुछ ही महीने में दस्तक देने वाला है, ऐसे में लोगों ने अपने घरों में कई सारे अप्लायंसेज को दुबारा इस्तेमाल करने की तैयारी कर ली है जिनमें, गीजर भी शामिल है. हालांकि गीजर काफी बिजली की खपत करता है और तब जाकर पानी गर्म करता है. ऐसे में अगर आप कम खर्च में ऑटोमैटिक तरीके से पानी गर्म करना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी बदौलत आप पलक झपकने इतनी देर में ही पानी को खौला सकते हैं. इस डिवाइस की कीमत इतनी कम है कि आप इसके बारे में अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये डिवाइस और क्या है इसकी कीमत

टैप वाटर हीटर

टैप वॉटर हिटर एक बेहद ही ट्रेंडिंग प्रोडक्ट है जिसे आप मार्केट से आसानी से खरीद सकते हैं. यह ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसे अपने घर में लगाना इतना आसान है कि आप सोच नहीं सकते हैं. जहां पर लोग ₹10000 से लेकर ₹15000 खर्च करके एक बड़ा गीजर खरीदते हैं उसी जगह पर यह डिवाइस इतना सस्ता है और गीजर की तरह काम करता है और पानी को मिनटों में खौला देता है. यह सीधे आपके घर के नल में लगाया जा सकता है और जब नल से पानी निकलता है तो यह अपने आप ही इसे गर्म कर देता है, और आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. ये गीजर से कम बिजली की खपत करता है और इसकी बॉडी शॉप प्रूफ बनाई गई है जिसमें आपको एक डिस्प्ले भी देखने को मिल जाता है.

कितनी है कीमत और क्या है इसकी खासियत 

अमेज़न से लेकर ग्राहक इसे परचेज कर सकते हैं और इसकी कीमत तकरीबन 1200 रुपये के आसपास है. इसकी बॉडी प्लास्टिक मटीरियल से तैयार की गई है जो शॉक लगने से बचाती है. आपको बता दें कि इस डिवाइस को आप आसानी से इनस्टॉल करवा सकते हैं और ये काफी तेजी से पानी को गर्म कर सकता है. आकार में छोटा होने की वजह से ये जगह नहीं घेरता है और टैप में आसानी से फिट हो सकता है.

Trending news