Vodafone ने शुरू की नई सेवा, हर नेटवर्क वाले यूज कर सकेंगे फ्री डाटा
Advertisement

Vodafone ने शुरू की नई सेवा, हर नेटवर्क वाले यूज कर सकेंगे फ्री डाटा

Vodafone ने शुरू की नई सेवा, हर नेटवर्क वाले यूज कर सकेंगे फ्री डाटा

आने वाले समय में नोएडा के प्रमुख बस शेल्टर को भी वाई-फाई से युक्त किया जाएगा. (file pic)

नई दिल्ली : रिलायांस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद हर टेलीकॉम कंपनी के लिए अपने यूजर बेस बनाए रखना काफी पेचीदा साबित हो रहा है. पिछले दिनों जियो के अलावा एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया और बीएसएनएल जैसे दिग्गज कंपनियों ने यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर पेश किए थे. इन ऑफर्स का कस्टमर ने भी खूब फायदा उठाया था. अब अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वोडाफोन (vodafone) ने नई सुविधा शुरू की है. इस सेवा के तहत किसी भी नेटवर्क से जुड़े यूजर फ्री डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

  1. नोएडा के सेक्टर-18 में शुरू किया गया वाई-फाई बस शेल्टर
  2. यहां पर कोई भी यूजर इस्तेमाल कर सकता है वाई-फाई सेवा
  3. बॉक्सर गौरव विधूरी ने शनिवार सुबह की बस शेल्टर की शुरुआत

नोएडा में पहला बस शेल्टर
दरअसल वोडाफोन इंडिया ने नोएडा के सेक्टर-18 में फ्री-वाईफाई युक्त बस शेल्टर को लॉन्च किया. वोडाफोन की तरफ से नोएडा में शुरू किया गया यह पहला Wi-Fi बस शेल्टर है. इस बस शेल्टर की मदद से आप हर दिन 20 मिनट तक के लिए वाई-फाई सेवा का लाभ उठा सकते हैं. इस सेवा का लाभ उठाने के लिए आपका वोडाफोन का यूजर होना जरूरी नहीं है. यानी कि किसी भी नेटवर्क से जुड़े यूजर 20 मिनट तक वाई-फाई सेवा का फायदा उठा पाएंगे.

यह भी पढ़ें : रिलायंस कम्युनिकेशन के यूजर्स के लिए Vodafone ने पेश किया ऑफर

नोएडा को स्मार्ट सिटी की कोशिश
वोडाफोन दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड आलोक वर्मा और वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप-2017 के कांस्य पदक विजेता गौरव विधूरी ने शनिवार सुबह नोएडा में पहले वाई-फाई बस शेल्टर का उद्घाटन किया. इस मौके पर आलोक वर्मा ने कहा कि वोडाफोन पूरे नोएडा को स्मार्ट सिटी बनाने में अपना योगदान देना चाहता है. इस दिशा कंपनी ने आगे बढ़ने के लिए ही नोएडा में पहले वाई-फाई बस शेल्टर को शुरू किया है.

यह भी पढ़ें : वित्त मंत्री बनने के सवाल पर मुकेश अंबानी ने दिया यह 'खूबसूरत' जवाब

वाई-फाई युक्त तीसरा बस शेल्टर
उन्होंने बताया कि यह वाई-फाई बस शेल्टर नोएडा में पहला और कंपनी का तीसरा बस शेल्टर है. इससे पहले ऐसा ही बस शेल्टर को कंपनी गुरुग्राम के सेक्टर-14 और हुड्डा सिटी सेंटर में लॉन्च किया था. आलोक ने कहा कि सभी मोबाइल उपभोक्ता बस शेल्टर पर उपलब्ध वाई-फाई सेवा का 20 मिनट का लाभ उठा सकते हैं. आने वाले समय में नोएडा के प्रमुख बस शेल्टर को भी वाई-फाई से युक्त किया जाएगा.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news