Debina Bonnerjee को 'छोटा हाथी' कहकर लोगों ने उड़ाया मजाक, भड़की एक्ट्रेस ने भी दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow11777402

Debina Bonnerjee को 'छोटा हाथी' कहकर लोगों ने उड़ाया मजाक, भड़की एक्ट्रेस ने भी दिया करारा जवाब

Debina Bonnerjee Trolling: देबिना ने अपने व्लॉग में कहा, आप सभी मुझे'छोटी हाथी', 'मिनी हाथी' जैसे कमेंट्स मुझपर हैं, पता नहीं क्यों ये सब मेरे कानों के लिए म्यूजिक की तरह हैं. जब भी मैं इसे सुनती हूं, मुझे लगता है कि काम करना बंद मत करो.

Debina Bonnerjee को 'छोटा हाथी' कहकर लोगों ने उड़ाया मजाक, भड़की एक्ट्रेस ने भी दिया करारा जवाब

Debina Bonnerjee Trolled for Baby Fat: टीवी एक्ट्रेस देबिना बैनर्जी (Debina Bonnerjee) ने खुलासा किया है कि ट्रोल्स उन्हें "छोटा हाथी, बेबी एलिफेंट" कहते हैं, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह हमेशा अपना बेस्ट देने के बारे में सोचती हैं. बता दें कि देबिना पिछले साल ही दूसरी बार मां बनी हैं. प्रेग्नेंसी के चलते उनका वजन बढ़ा है जिसके चलते देबिना को सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल किया जाता रहता है लेकिन हाल ही में ही एक व्लॉग में देबिना ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. 

fallback

ट्रोल्स ने देबिना को बेबी एलिफेंट कहा
देबिना ने अपने व्लॉग में कहा, आप सभी मुझे'छोटी हाथी', 'मिनी हाथी' जैसे कमेंट्स मुझपर हैं, पता नहीं क्यों ये सब मेरे कानों के लिए म्यूजिक की तरह हैं. जब भी मैं इसे सुनती हूं, मुझे लगता है कि मेहनत करने से मत रुको, काम करना बंद मत करो. जब समाज आपको ताना मारता है, तो आपको इसे पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए और अपना बेस्ट देने की दिशा में काम करते हैं. पेट के निचले हिस्से का फैट काफी सॉलिड है. इसे कम करना सबसे कठिन काम है. लेकिन मैं यह करूंगी. गालियों को आने दीजिए. इससे मुझे और अधिक प्रेरणा मिलती है. अगर मैं ढीले कपड़े पहनती हूं, तो यह छिपा हुआ दिखता है. लेकिन मैं इसे छिपाना नहीं चाहती. मैं फिर से बिकिनी पहनना चाहती हूं... ठीक वैसे ही जैसे मैंने मालदीव में किया था. बता दें कि देबिना अपनी मदरहुड जर्नी को सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं और अक्सर अपनी दो छोटी बेटियों - लियाना और दिविशा - के बारे में अपने यूट्यूब चैनल पर अपडेट देती रहती हैं.

fallback

देबिना की फिटनेस जर्नी
मां बनने के बाद अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में बात करते हुए देबिना ने पिछले महीने एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था, मैं अभी तक मोटापा कम नहीं कर पाई हूं. सोशल मीडिया पर हर दिन मेरे फैट के बारे में कुछ कमेंट्स आते रहते हैं. ये सभी चीजें आप पर दबाव डालती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक ऐसा फेज है जिसका आपको एंजॉय करना है. मैं अपनी बेटियों को ब्रेस्टफीडिंग कराती हूं इसलिए जैसे ही अपनी डाइट कम करती हूं तो मिल्क प्रोडक्शन कम हो जाता है. इसलिए मैं ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेती क्योंकि मेरी बेटियां मेरी पहली प्रायोरिटी हैं. यही वजह है कि मैं बेबी फैट कम करने में जल्दबाजी नहीं कर रही हूं.

Trending news