Khatron Ke Khiladi 13: खतरों का सामना करने से पहले बिगड़ी एक्ट्रेस की तबीयत, क्या शो से हो जाएंगी आउट?
Advertisement
trendingNow11689543

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों का सामना करने से पहले बिगड़ी एक्ट्रेस की तबीयत, क्या शो से हो जाएंगी आउट?

Khatron Ke Khiladi 13: ऐसा लगता है कि शो में एंट्री लेने से पहले ही अंजुम के पसीने छूट गए हैं. खबरों की मानें तो उनकी तबीयत खराब हो गई है और अब शो में उनके जाने को लेकर असमंजस बना हुआ है.

अंजुम फहीम

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' (Khatron Ke Khiladi 13) लगातार कंटेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. कई सितारों के नाम कंफर्म हो गए हैं जिसमें 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस अंजुम फहीम भी हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि शो में एंट्री लेने से पहले ही अंजुम के पसीने छूट गए हैं. खबरों की मानें तो उनकी तबीयत खराब हो गई है और अब शो में उनके जाने को लेकर असमंजस बना हुआ है.

खुद बताया हाल
अंजुम फहीम (Anjum Fakih) ने सोशल मीडिया पर अपनी खराब तबीयत की जानकारी खुद दी. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें फीवर हो गया और पेट से जुड़ी कई दिक्कतें हो रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि बार-बार खतरों के खिलाड़ी में होने वाले स्टंट्स को लेकर वो काफी ज्यादा परेशान है और ज्यादा सोच रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

 

तनाव में होता है ये हाल
इसके साथ ही अंजुम ने पोस्ट में लिखा- 'जब मैं तनाव में होती हूं तो मेरे साथ ये हमेशा होता है. मैं तो खतरों से लड़ने चली थी लेकिन फिलहाल मेरी ऐसी हालत है. मेरे लिए प्रार्थना करें कि मैं ज्यादा ना सोचूं और नई उड़ान जल्दी से भर लूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

 

 

क्या शो में आएंगी नजर?

अंजुम के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस इस चिंता में पड़ गए हैं कि वो खतरों के खिलाड़ी में जा पाएंगी या फिर नहीं. ऐसा इसलिए क्योंकि शो के लिए अफ्रीका रवाना होने में कुछ दिन ही बचे हैं और एक्ट्रेस की तबीयत ठीक नहीं है.

पहले कही थी ये बात
अंजुम का जब शो में नाम कंफर्म हुआ था तो उन्होंने कहा था- 'मैं पहली बार अपने कंफर्ट जोन को छोड़कर रियलिटी शो में हिस्सा ले रही हूं. इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. मैं इस शो के जरिए अपनी मेंटल और फिजिकल क्षमताओं को टेस्ट करना चाहती हूं.'

 

 

Trending news