Khatron Ke Khiladi 13: टास्क के दौरान टीवी की बहू ऐश्वर्या ने यूं दूर भगाया डर, बोलीं- मेरा हनीमून…
Advertisement
trendingNow11789976

Khatron Ke Khiladi 13: टास्क के दौरान टीवी की बहू ऐश्वर्या ने यूं दूर भगाया डर, बोलीं- मेरा हनीमून…

KKK Season 13 Promo: खतरो के खिलाड़ी 13 का नया प्रोमो जो सामने आया है उसमे टीवी की संस्कारी बहू ऐश्वर्या शर्मा नजर आ रही हैं जिन्हें आपने गुम है किसी के प्यार में सीरियल में देखा है और वो टीवी का जाना माना चेहरा हैं.

 

Khatron Ke Khiladi 13: टास्क के दौरान टीवी की बहू ऐश्वर्या ने यूं दूर भगाया डर, बोलीं- मेरा हनीमून…

Khatron Ke Khiladi 13 Promo: रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आगाज पिछले हफ्ते ही हो चुका है और पहले ही हफ्ते के दोनों एपिसोड धमाकेदार रहे हैं. अब इस वीकेंड भी शो आने वाला है जिसका प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में शो की कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) जिस अंदाज में टास्क को परफॉर्म कर रही हैं वो काफी मजेदार है और शो के बाकी कंटेस्टेंट भी इसके खूब मजे ले रहे है. 

शो का सामने आया नया प्रोमो
खतरो के खिलाड़ी 13 का नया प्रोमो जो सामने आया है उसमे टीवी की संस्कारी बहू ऐश्वर्या शर्मा नजर आ रही हैं जिन्हें आपने गुम है किसी के प्यार में सीरियल में देखा है और वो टीवी का जाना माना चेहरा हैं. वो एक टास्क कर रही हैं लेकिन अपने डर को दूर भगाने का जो तरीका वो आजमा रही हैं वो वाकई लाजवाब हैं. कैसे चलिए दिखात हैं आपको. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हर शनिवार और रविवार को कलर्स चैनल पर खतरों के खिलाड़ी 13 का टेलीकास्ट हो रहा है. ये टीवी का चर्चित और सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है तभी इसके 12 सफल सीजन के बाद 13वां सीजन शुरू हुआ है जिसमें ऐश्वर्या शर्मा के अलावा शीजान खान, रोहित रॉय, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अंजलि आनंद, रुचि चतुर्वेदी, अंजुम फकीह नजर आ रहे हैं. सभी जाने माने चेहरे हैं लिहाजा शो में इन्हें देख लोगों को काफी मजा आ रहा है. 

शो में शिव ठाकरे-डेजी शाह की केमिस्ट्री की हो रही चर्चा
शिव ठाकरे को शो का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा है लिहाजा वो सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. उनके वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें रियलिटी शो का राजा भी कहा जाने लगा है. हालांकि शो को शुरू हुए कुछ ही समय बीता है लेकिन अभी से डेजी शाह संग उनके बॉन्ड को लेकर खबरें आ रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में शिव ने माना कि डेजी शाह से उनकी दोस्ती इस शो में काफी मजबूत हुई है.    
 

Trending news