Khatron Ke Khiladi 13 Promo: सामने आई KKK 13 की पहली झलक, Rohit Shetty तोड़ेंगे एक्शन के रूल!
Advertisement
trendingNow11704391

Khatron Ke Khiladi 13 Promo: सामने आई KKK 13 की पहली झलक, Rohit Shetty तोड़ेंगे एक्शन के रूल!

KKK 13 Promo: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आगाज कुछ समय के बाद होने वाला है फिलहाल सारी टीम शूटिंग में बिजी है और इस बीच शो का पहला शेयर कर दिया गया है.

 

Khatron Ke Khiladi 13 Promo: सामने आई KKK 13 की पहली झलक, Rohit Shetty तोड़ेंगे एक्शन के रूल!

Khatron Ke Khiladi 13 Rohit Shetty: खतरनाक एक्शन, सांस रोक देने वाले स्टंट, दिल की धड़कने बढ़ाने वाले टास्क...वो सब रोमांच का दौर फिर से लौटने वाला है. हम बात कर रहे हैं खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की जो जल्द ही शुरू होने वाला है. फिलहाल शूटिंग शुरू हो चुकी है. कंटेस्टेंट खतरों का सामना करने के लिए साउथ अफ्रीका में है. इस बीच शो का पहला प्रोमो भी शेयर कर दिया गया है जिससे साफ है कि इस बार कंटेस्टेंट की चुनौतियां दुगनी होने वाली है. 

हेलीकॉप्टर पर दिखे रोहित शेट्टी
जो प्रोमो शेयर किया गया है उसमें रोहित शेट्टी ही नजर आ रहे हैं फिलहाल किसी भी कंटेस्टेंट को नहीं दिखाया गया है रोहित हेलीकॉप्टर पर दमदार अंदाज में नजर आते हैं. लेकिन इससे पहले कुछ फोटो दिखाई जाती है जिनमें रोहित जख्मी नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है - भले ही साल की शुरुआत कुछ हड्डियों के टूटने के साथ हुई हो लेकिन अब कुछ नियमों को तोड़ने की तैयारी है. यानि साफ है कि रोहित शेट्टी नियम तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वो खेल में कभी भी कुछ भी बदलाव कर सकते हैं और देंगे कंटेस्टेंट को बड़ा झटका.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अफ्रीका में हो रही शूटिंग
फिलहाल शो की शूटिंग अफ्रीका में शुरू हो गई है. पिछले हफ्ते ही पूरी टीम अफ्रीका के लिए रवाना हुई थी. जिन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. लगभग एक-डेढ़ महीने तक अब वहीं पर शूटिंग चलेगी तब तक सभी कंटेस्टेंट वहीं पर मस्ती करेंगे. हालांकि टास्क के दौरान वो घायल भी हो रहे हैं जिनकी तस्वीरें सोशल 
मीडिया पर वो शेयर भी कर रहे हैं. 

ऐश्वर्या शर्मा को लगी चोट
शो में हिस्सा लेने वालीं ऐश्वर्या शर्मा को भी शुरुआती टास्क में ही चोट लग गई है जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी दिखाई जिसके बाद उस तस्वीर को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी.   

 

Trending news