Bigg Boss OTT 2: सोशल मीडिया पर बवाल मचाने के बाद इस मशहूर एक्टर की EX वाइफ की शो में एंट्री!
Advertisement
trendingNow11736408

Bigg Boss OTT 2: सोशल मीडिया पर बवाल मचाने के बाद इस मशहूर एक्टर की EX वाइफ की शो में एंट्री!

Bigg Boss OTT 2 Season: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का आगाज बस होने ही वाला है लिहाजा इसके कंटेस्टेंट को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अब खबर है कि मशहूर बॉलीवुड एक्टर की एक्स वाइफ भी इस शो में हिस्सा लेने जा रही हैं.

Bigg Boss OTT 2: सोशल मीडिया पर बवाल मचाने के बाद इस मशहूर एक्टर की EX वाइफ की शो में एंट्री!

Bigg Boss OTT 2 Conestants: बिग बॉस ओटीटी सीजन का काउंटडाउन शुरू हो चुका है.16 जून को ये शुरू हो जाएगा जिसे इस बार सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करने वाले हैं. अब तक इस बार के कंटेस्टेंट के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं. लेकिन अब जो नाम सुनाई दे रहा है उनकी एंट्री से शो में वाकई जान आ सकती है और लोगों की दिलचस्पी भी इसे लेकर और बढ़ जाएगी. ये कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी हैं. जिनकी शो में एंट्री पक्की मानी जा रही है.

लेटेस्ट प्रोमो में दिखी झलक
शो को लेकर जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पर अपडेट किया जा रहा है. हाल ही में एक पोस्ट में सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट की हल्की सी झलक दिखी है जिसे देखकर कहा जा रहा है कि ये आलिया सिद्दीकी हैं जो इस बार शो में हिस्सा लेंगी.  

घर के बाहर भी आलिया काफी सुर्खियां बंटोर चुकी हैं. पिछले कुछ सालों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनका विवाद अब सबके सामने हैं. वो एक्टर और उनके परिवार पर काफी गंभीर आरोप लगाती रही हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अभिनेता पर पूरी तरह बंधकर बनाकर रखने तक का आरोप लगाया था. इनके घर की लड़ाई सोशल मीडिया पर आई और इसे लेकर खूब बातें भी बनी थीं. लेकिन फिर आलिया ने ही सारा विवाद हल करने की पहल की.

आलिया की जिंदगी में आया नया प्यार
हाल ही में आलिया ने ये भी खुलासा किया कि वो अब किसी और शख्स के साथ रिश्ते में हैं और काफी खुश हैं. उन्होंने माना कि उन्हें खुश रहने का अधिकार हैं. फिलहाल आलिया दोनों बच्चों की परवरिश भी कर रही हैं. दोनों बच्चों की देखरेख का जिम्मा आलिया पर ही हैं. अगर वाकई आलिया बिग बॉस में आ रही हैं तो देखना दिलचस्प होगा कि शो में आकर वो क्या धमाल मचाती हैं. 

Trending news