Bride Groom Video: दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाकर किया ऐसा रोमांटिक डांस, मेहमान भी शरमा गए
Advertisement
trendingNow11848817

Bride Groom Video: दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाकर किया ऐसा रोमांटिक डांस, मेहमान भी शरमा गए

Bride Romantic Dance: इस वीडियो को देखने के बाद लोग तारीफ के पुल बांध रहे हैं और कई लोग तो डांस देखकर आश्चर्यचकित हैं. इंस्टाग्राम पर @chankaaar द्वारा शेयर किए गए वायरल वीडियो में कपल को फिल्म 'साथिया' के थीम ट्रैक पर थिरकते हुए देखा जा सकता है.

 

Bride Groom Video: दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाकर किया ऐसा रोमांटिक डांस, मेहमान भी शरमा गए

Wedding Video: शादी का डांस देखना हमेशा मजेदार होता है. चाहे प्रैक्टिस किया गया हो या अचानक किया गया हो, ये डांस अक्सर अपनी एनर्जी और उत्साह से सुर्खियां बटोर लेते हैं. हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट सेंशेसन बन गया है, जिसमें एक दूल्हा और दुल्हन ने एक लाइव डांस परफॉर्मेंस दी. उन्होंने स्टेज पर कदम रखते ही रोमांटिक गाने पर रोमांटिक डांस करना शुरू कर दिया. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तारीफ के पुल बांध रहे हैं और कई लोग तो डांस देखकर आश्चर्यचकित हैं. इंस्टाग्राम पर @chankaaar द्वारा शेयर किए गए वायरल वीडियो में कपल को फिल्म 'साथिया' के थीम ट्रैक पर थिरकते हुए देखा जा सकता है.

दूल्हे-दुल्हन ने किया बेहतरीन डांस

'साथिया' सॉन्ग को ओरिजनली सोनू निगम ने गाया है और विवेक ओबेरॉय व रानी मुखर्जी पर फिल्माया गया था. दूल्हे और दुल्हन के बेहतरीन मूव्स ने दर्शकों के दिलों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. इस वीडियो को पिछले महीने 9 जुलाई को शेयर किया गया था. वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है. अभी 33 हजार लाइक्स और कमेंट बॉक्स में सैकड़ों रिएक्शन आ चुके हैं. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हे ने दुल्हन को गाने की धुन पर अपनी गोद में उठा लिया, जिसे देखकर मेहमान भी शरमा गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aadya Gupta (@chankaaar)

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

दुल्हन ने दूल्हे का साथ दिया और फिर ऐसे डांस स्टेप्स किए जिसे देखकर काफी वाहवाही मिली. दूल्हे ने भी हर स्टेप को बेहद ही बारीकी के साथ किया, जिससे यह मालूम पड़ रहा है कि दूल्हे और दुल्हन ने इस डांस परफॉर्मेंस के लिए पहले से ही तैयारी कर रखी होगी. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. नेटिजन्स कपल्स की केमिस्ट्री और शानदार परफॉर्मेंस की प्रशंसा करने के लिए एकजुट हुए. उनका डांस एक शानदार मोमेंट में बदल गया, जो दर्शकों से प्रशंसा और प्यार का एक निशान छोड़ रहा है. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत मनमोहक है! डांस पसंद है, उनकी एनर्जी पसंद है."

Trending news