Boss: महिला कर्मचारी की पीठ थपथपाना भारी पड़ गया, ऐसी सजा मिली कि जीवन भर याद रहेगा!
Advertisement

Boss: महिला कर्मचारी की पीठ थपथपाना भारी पड़ गया, ऐसी सजा मिली कि जीवन भर याद रहेगा!

Private Company: कंपनी के बॉस ने एक महिला कर्मचारी के पीछे से पीठ थपथपा दी. इसके बाद वह महिला हैरान रह गई और नाराज भी हो गई. पहले तो वह अपनी सीट पर जाकर बैठ गई लेकिन जब उसने साथियों को इस बारे में बताया तो बवाल मच गया.

Boss: महिला कर्मचारी की पीठ थपथपाना भारी पड़ गया, ऐसी सजा मिली कि जीवन भर याद रहेगा!

Employee And Boss: ऐसा कई बार देखा गया है कि दुनियाभर की निजी और सरकारी दफ्तरों से बॉस और कर्मचारियों से संबंधित तमाम अजीबोगरीब मामले सामने आ जाते हैं. कई बार तो ऐसा हुआहै जब कर्मचारियों के बीच के झगड़े में बॉस या मैनेजर भी चर्चा का विषय बन जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में एक ऐसी ही केस स्टडी का हवाला दिया गया जब एक महिला कर्मचारी ने अपने बॉस पर आरोप लगे तो बदले में बॉस को भारी कीमत चुकानी पड़ गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है जो हाल ही में चर्चा के बाद वायरल हो गई. घटना आयरलैंड की एक निजी कंपनी से संबंधित है. हुआ कि इस कंपनी के बॉस ने एक महिला कर्मचारी के पीछे से पीठ थपथपा दी. इसके बाद वह महिला हैरान रह गई और नाराज भी हो गई. पहले तो वह अपनी सीट पर जाकर बैठ गई लेकिन जब उसने साथियों को इस बारे में बताया तो बवाल मच गया.

इसके बाद फिर बॉस ने सफाई दी कि उसने सिर्फ मजाक में ऐसा किया और शाबाशी देने के उद्देश्य से ऐसा किया है लेकिन इसके बाद महिला ने मैनेजमेंट को एक मेल कर दिया और फिर वो हुआ जिसका अंदाजा शायद बॉस को नहीं रहा होगा. इसके बाद बॉस की सुनवाई हो गई. कंपनी की एक संबंधित समिति ने इसे शर्मिंदगी और प्रताड़ना से जोड़ दिया.

बताया गया कि महिला कर्मचारी को करीब एक करोड़ रुपए दिए गए. हालांकि यह नहीं बताया गया कि यह रुपए बॉस की तरफ से दिया गया या कंपनी की तरफ से दिया गया लेकिन महिला को मुआवजा जरूर दिया गया. इतना ही नहीं इसी तरह से जुड़े कई मामलों की चर्चा इस स्पेस में की गई है. 

Trending news