भारत पर होते रहेंगे पठानकोट जैसे हमलेः परवेज मुशर्रफ
Advertisement
trendingNow1280805

भारत पर होते रहेंगे पठानकोट जैसे हमलेः परवेज मुशर्रफ

पठानकोट हमले के संदर्भ में बयान देते हुए पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल (रिटायर्ड) परवेज मुशर्रफ ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। मुशर्रफ ने कहा कि अभी भारत पर पठानकोट जैसे हमले होते रहेंगे।

भारत पर होते रहेंगे पठानकोट जैसे हमलेः परवेज मुशर्रफ

नई दिल्ली / इस्लामाबाद : पठानकोट हमले के संदर्भ में बयान देते हुए पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल (रिटायर्ड) परवेज मुशर्रफ ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। मुशर्रफ ने कहा कि अभी भारत पर पठानकोट जैसे हमले होते रहेंगे।

इंटरव्यू में बोले मुशर्रफ

पाकिस्तानी टीवी चैनल आज टीवी को दिये गये एक इंटरव्यू में मुशर्रफ ने कहा- 'पठानकोट मामले में भारत कुछ ज्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहा है। इस तरह के हमले भविष्य में भी होते रहेंगे।' मुशर्रफ ने आगे कहा- 'आतंकवाद भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में प्रचलित है। हम भी इसके पीड़ित हैं, इसलिये पठानकोट जैसे मसले पर बहुत ज्यादा प्रतिक्रिया देने से कुछ नहीं होगा। निश्चित तौर पर हमें इस पर नियंत्रण करना चाहिये।

दबाव नहीं बनाए भारत- मुशर्रफ

द्विपक्षीय वार्ताओं को लेकर उन्होंने कहा कि भारत को अपनी शर्तें थोपकर हम पर दबाव नहीं बनाना चाहिये। उन्होंने कहा कि अतिवाद और आतंकवाद पाकिस्तान को भारत की ही तरह प्रभावित करता है।

Trending news